भिलाई के सेक्टर-1 स्थित गणेश पंडाल के पास एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर में ब्रेक डांस झूले से गिरकर बुरी तरह घायल हो गया है। युवक को गंभीर हालत में शहर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहां ICU में उसका उपचार चल रहा है.(young man fell from swing)

 

 

 

 

 

 

 

Read more:ASIA CUP 2022 : विराट कोहली ने 2 साल 9 महीने 22 दिन बाद जडा अपना 71 वा अंतरराष्ट्रीय शतक, आखिरकार 71वा शतक का इंतजार खत्म हुआ खत्म।

 

 

 

 

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, रायपुर तेलीबांधा निवासी विनय तुलानी भिलाई (29) अपने दो दोस्तों के साथ गणेश देखने भिलाई पहुंचा था। रात 12-1 बजे के बीच वह ब्रेक डांस झूला झूलने के लिए गया था। वहां जैसे ही झूला शुरू हुआ वह सेफ्टी लॉक खोलकर खड़ा हो गया और सेल्फी लेने लगा। झूला तेज होने और झटके लगने से वह गिर गया और उसके सिर,हाथ पैर में काफी चोटें आई.(young man fell from swing)

 

 

Read more:ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु, अब उनके बड़े बेटे चार्ल्स वेल्स , नए राजा के रूप में देश का नेतृत्व करेंगे

 

 

 

बताया जा रहा है कि घायल विनय सोलानी शराब के नशे में था। उसे एक बार झूले वाले ने झूले से उतारा भी था। इसके बाद युवक जिद करके ब्रेक डांस झूले में दूसरी बार चढ़ा और दुर्घटना हो गई। ऐसे में झूले वाले की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा होता है। यदि युवक नशे में था और एक बार उसे झूलने से मना किया गया तो दूसरी बार क्यों चढ़ने दिया गया। एक नशे की हालत में पहुंचा युवक इतनी जिद कैसे कर सकता है कि समिति वाले उसकी जान जोखिम में डालकर झूलने की अनुमित दे दें.(young man fell from swing)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें