प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का शताब्दी वर्ष की उम्र में अहमदाबाद से यूएन अस्पताल में निधन हो गया। उनकी मां हीराबेन 100 वर्ष की थी। पीएम मोदी ने मां के निधन का समाचार सोशल मीडिया के जरिया दिया।(Modi’s mother Hirabain died)

 

Read more:BREAKING NEWS : सी.बी.एस.सी 10वीं और 12वीं के एग्जाम की तारीख का किया ऐलान,देखिए लिस्ट

 

इससे पहले पीएम की मां की अच्छी सेहत के लिए देशभर में यज्ञ और पूजा-अर्चना की जा रही थी। मां के चले जाने से भावुक पीएम मोदी ने 100वें जन्मदिन का वो किस्सा सुनाया, जब मां हीराबेन ने पीएम को एक सीख दी थी।(Modi’s mother Hirabain died)

 

 

Read more:बालको के निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर से 234 लाभान्वित

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपनी मां से खास लगाव था। वो अक्सर किसी न किसी मौके पर मां से मिलने से अहमदाबाद पहुंच जाया करते थे। कभी मां के हाथ से रोटी खाते तो कभी मां को अपनी हाथ से खाना खिलाते। 30 दिसंबर को उनकी मां हीराबेन दुनिया को अलविदा कह गई। उनके निधन की सूचना पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके दी।(Modi’s mother Hirabain died)

 

 

Read more:IRCTC के नियम में बदलाव: बड़ी खबर! ट्रेन में बदल गया है रात में सोने का नियम, चेक करें नई गाइडलाइन

 

 

सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने एक किस्सा भी सुनाया, जब 100वें जन्मदिन पर मां हीराबेन ने पीएम को सीख दी थी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि કામ કરો બુદ્ધિથી, જીવન જીવો શુદ્ધિથી यानि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।”

 

 

Read more:छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने सिविल जज के पदों पर निकली भर्ती,जाने कैसे करे आवेदन

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें