हैदराबाद 28.08.2022 : भारतीय प्रशासनिक सेवा के छत्तीसगढ़ कैडर के सेवानिवृत अधिकारी और एनएमडीसी के सलाहकार दिनेश श्रीवास्तव ने हैदराबाद मैराथन को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। रविवार की सुबह हैदराबाद में आयोजित मैराथन के ग्यारहवे संस्करण में दिनेश श्रीवास्तव ने सुपर वेटरन कैटेगरी में 21 किलोमीटर की दूरी तय समय में सफलतापूर्वक पूरी की।(Retired IAS Dinesh Srivastava)

 

 

 

 

Retired IAS Dinesh Srivastava
सेवानिवृत आईएएस दिनेश श्रीवास्तव ने सफलतापूर्वक पूरा किया हैदराबाद का हाफ मैराथन

 

 

 

 

Read more:POLICE TRANSFER- छत्तीसगढ़ में एक बार फिर हुआ बढ़ा तबादला कॉन्स्टेबल सहित 31 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर देखे पूरी लिस्ट

 

 

गौरतलब हो कि हैदराबाद रनर्स सोसाईटी द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित होनेवाले मैराथन में इस बार 16 हजार के अधिक धावको ने हिस्सा लिया था जिसमें तीन श्रेणियों में मैराथन आयोजित था। फुल मैराथन 42.19 किलोमीटर, हाफ मैराथन 21.09 किलोमीटर और तीसरी श्रेणी मे 10 किलोमीटर श्रेणी का मैराथन आयोजित था जिसमें 18 से 35 वर्ष, 35 से 45 वर्ष और 45 वर्ष से उपर उम्र श्रेणी में देशभर के करीब 40 शहरों और गांवों से आए हुए धावको ने हिस्सा लिया।(Retired IAS Dinesh Srivastava)

 

Retired IAS Dinesh Srivastava
सेवानिवृत आईएएस दिनेश श्रीवास्तव ने सफलतापूर्वक पूरा किया हैदराबाद का हाफ मैराथन

 

 

 

Read more:कलिंगा विश्वविद्यालय में फिल्म निर्माण और अस्पताल प्रशासन पर विशेषज्ञता के साथ बी.ए.और बी.वोक.के नये पाठ्यक्रम की शुरुआत

 

 

 

हैदराबाद मैराथन को देश में होनेवाले प्रमुख मैराथन में शामिल किया जाता है और यह देश में मैराथन का दूसरा सबसे बड़ा सालाना आयोजन है। हैदराबाद में आयोजित इस साल के मैराथन को एनएमडीसी हैदराबाद मैराथन का नाम भी दिया गया था क्योकि मैराथन के मुख्य आयोजक एनएमडीसी और प्रायोजक आईडीएफसी फर्स्ट बैंक था।

 

Read more:लोगों का विश्वास छत्तीसगढ़ सरकार के उपर, जल्द ही प्रदेश से होगा नक्सलवाद का खात्माःमुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें