साल के अंत में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है जिसकी तैयारियों में सभी पार्टियां लग चुकी है। कुछ दिन पहले कांग्रेस का 85वां महाअधिवेशन राजधानी रायपुर में आयोजित हुआ था। अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रायपुर आ रहे हैं। 5 मार्च को केजरीवाल प्रदेश की पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए रायपुर पहुचेंग। उनके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।(Arvind Kejriwal reach Raipur)

 

 

 

रायपुर के आम आदमी पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम  से प्रदेश अध्यक्ष संजीव झा ने प्रदेश में हो रहे घोटाले और करप्शन के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा। इसके अलावा मूलभूत सुविधाएं जैसे बिजली, स्वास्थ्य व्यवस्था, साफ –सफाई और आदिवासियों व जन सुरक्षा जैसे समस्याओं पर राज्य सरकार को घेरा।(Arvind Kejriwal reach Raipur)

 

 

 

 

2023 के चुनाव की तैयारी

प्रदेश अध्यक्ष संजीव झा 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बताया कि, छत्तीसगढ़ की जनता भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों को आजमा कर देख चुकी है। दोनों ने ही जनता को निराश किया। आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता और विश्वसनीयता दोनों पार्टियों से अलग बनाती है। दिल्ली के बाद पंजाब में विश्वास के दम पर अभूतपूर्व जीत दर्ज की है, छत्तीसगढ़ में भी इस साल होने वाले चुनाव में ऐसा ही होगा।(Arvind Kejriwal reach Raipur)

 

 

 

छत्तीसगढ़ में पहली बार अरविंद केजरीवाल

5 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी ई रोड में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए पहुंचेंगे। यह दौरा केजरीवाल के लिए छत्तीसगढ़ में पहली बार होगा, इससे पहले उनका दौरा नहीं हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें