बेमेतरा जिले से बड़ी खबर सामने रही है, यहाँ साजा इलाके के गांव बिरनपुर में दो समुदाय के बीच झड़प हो गई, जिसमे पत्थरबाजी में घायल होने से एक युवक की मौत हो गई है। वहीँ खूनी संघर्ष में ए एस आई बी आर ठाकुर साजा थाना सहित चार लोग घायल हो गए है। घटना के बाद इलाका छावनी में तब्दील हो गया है। साजा पुलिस मौके पर पहुंचकर बलवा का केस दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ अभियान शुरू कर दिया है।(Bloody clash between communities)

 

Read more:पशुधन विकास में अदाणी फाउंडेशन ने पिछले वित्तवर्ष में चलाये कई कार्यक्रम, 3000 से अधिक पशुओं और कुक्कुटों का किया इलाज

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इलाके में भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात कर दिया गया है। वहीँ पंचनामा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है। इस घटना में 23 वर्षीय युवक की मौत हुई है, वहीँ ए एस आई बी आर ठाकुर और एक युवक घायल हुए है, जिनका इलाज जारी है।(Bloody clash between communities)

 

 

Read more:ट्रेन छूट जाने पर भी न लें टेंशन! रिफंड हो जाएंगे पैसे, बस रखना होगा इस बात का ध्यान

 

मिली जानकारी के अनुसार बच्चो के बीच हुए विवाद के बाद दो समुदाय के लोग आपस में भीड़ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक विशेष समुदाय के लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना में एक की मौत हो गई है। वहीं चार अन्य घायल है।(Bloody clash between communities)

 

Read more:कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका,CR kesvan ने थामा बीजेपी का दामन

 

 

बहरहाल, स्थिति तनावपूर्ण मगर नियंत्रण में है। सरकार ने उपद्रवियों के खिलाफ सख्ती से पेश आने के निर्देश दिया है। बेमेतरा एसपी मौके पर पहुंच गए हैं। दूसरे जिलों से भी बड़ी संख्या में फोर्स भेजी जा रही हैं।

By Ankit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें