बेमेतरा। बिरनपुर गांव में शनिवार को 2 समुदायों के बीच हुई झड़प में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। इसके साथ ही जैमर भी लगाया गया है। घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इधर घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने 10 अप्रैल को छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया है। मामला साजा थाना क्षेत्र का है।(Vishwa Hindu Parishad announced)

 

Read more:बालको अस्पताल ने सर्पदंश पीड़ित बालक की बचायी जान

 

तनावपूर्ण हालात को देखते हुए बिरनपुर गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है, ताकि कोई अप्रिय स्थिति न बने। वहीं जिले में धारा 144 लागू है। आसपास के जिलों से भी पुलिस बल को भेजा गया है।(Vishwa Hindu Parishad announced)

 

Read more:दो समुदायों के बीच खूनी झड़प,11 आरोपी गिरफ्तार, इलाके में लागू धारा 144

 

बेमेतरा जिले के बिरनपुर गांव में शनिवार को 2 स्कूली छात्रों के बीच रास्ते में साइकिल चलाते समय कट मारने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान एक युवक ने छात्र के हाथ पर कांच की बोतल तोड़ दी। जिसके कारण उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। इस घटना की जानकारी बच्चों के घरों तक पहुंची, तो दोनों पक्षों के लोगों के बीच मारपीट होने लगी। इस बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने तलवार से 22 साल के युवक भुनेश्वर साहू की हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *