छत्‍तीसगढ़ में धमतरी जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम बगौद में सात दिन के बच्चे को तालाब के पानी में किसी ने फेंक दिया। पानी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि परिवार के किसी सदस्य ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।(Baby found in pond)

 

Read more:कलिंगा विश्वविद्यालय ने “रोबोटिक्स” पर प्रशिक्षण पर एक सप्ताह का आयोजन किया

Baby found in pond
CG NEWS : तलाब में मिली 7 दिन के नवजात की लाश, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि ग्राम बगौद निवासी हरीश कुमार बंजारे के घर सात दिन पहले लड़के का जन्म हुआ। 28 मार्च की रात दो बजे बच्चे की मां दिनेश्वरी बंजारे लघुशंका के लिए उठी। घर के बाथरूम में लघु शंका से निवृत्त होकर कुछ समय बाद वापस बिस्तर में आई। तब तक बच्चा बिस्तर से गायब हो चुका था। इसके बाद घर में हड़कंप मच गया।(Baby found in pond)

 

Read more:अतीक अहमद के जुर्म का हुआ हिसाब,अतीक समेत तीनों दोषी को मिली उम्र कैद की सजा,सात आरोपी बरी

 

 

दूसरे दिन तालाब में मिली नवजात की बाडी

परिवार के सदस्यों ने इधर-उधर खोजबीन प्रारंभ की। लेकिन बच्चे का कहीं भी पता नहीं चला। घर के पीछे कुछ दूर में डोंगरी तालाब है। सुबह सात बजे बच्चों ने तालाब में नहाते समय पानी में कपड़ा तैरता हुआ दिखा। सात दिन के बच्चे के कपड़े को पहचान लिया। तालाब में खोजबीन कर बच्चे के शव को बाहर निकाला।(Baby found in pond)

 

Read more:BHILAI : हैंडबॉल खिलाड़ी की बंगाल के हुगली नदी में डूबने से हुई मौत

 

अब तक बच्चे का नामकरण नहीं हुआ था। कुरूद के एसडीओपी कृष्ण कुमार पटेल ने बताया कि इस मामले में पुलिस बच्चे के स्वजनों का बयान दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। बच्चे को तालाब में फेंकने वाला घर का है या बाहर का, दोनों एंगल से जांच की जा रही है।

By Ankit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें