छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक आरक्षक की तालाब में लाश मिली है। शव करीब दो दिन पुराना है। उसके पास मिले आईकार्ड से उसकी पहचान अक्षय कुमार नागरे के रूप में हुई है। कॉन्स्टेबल की मौत हत्या या कोई अन्य कारण है इसकी जांच जारी है।(Dead body found floating)

 

 

Read more:रायपुर के टिकरापारा इलाके में मिली युवती की लाश,दो दिनों तक लाश के साथ सोता रहा प्रेमी

 

 

पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम 5 बजे के करीब पुलिस लाइन के पीछे स्थित तालाब में किसी ने एक युवक की लाश तैरते हुए देखा। उसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया। शव की जांच की गई तो जेब से पुलिस विभाग का आई कार्ड मिला। जिससे मृतक की पहचान आरक्षक 0894 अक्षय कुमार नागरे के रूप में हुई। वो दुर्ग एसपी ऑफिस में पदस्थ था।(Dead body found floating)

Dead body found floating
Dead body found floating in a police constable’s pond, murder or suicide? Police engaged in investigation

Read more:COVID UPDATE : एक बार फिर बढ़ रही करोणा की रफ्तार,राज्य में जारी किए गए नए नियम

 

आरक्षक की मौत कैसे हुई ?

उसका शव तालाब में कैसे आया? इन सब सवालों का जवाब जानने के लिए पुलिस आरक्षक के पास मिले मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगाल रही है। साथ उसके परिजनों और दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।(Dead body found floating)

 

Read more:बिरनपुर में दिवंगत 22 वर्षीय युवक के परिवार के सदस्य को दी जाएगी सरकारी नौकरी – मुख्यमंत्री

 

पीएम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा मौत का कारण दुर्ग पुलिस का कहना है कि उन्होंने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए दुर्ग जिला अस्पताल भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि आरक्षक की मौत कैसे हुई। उसकी हत्या करके तालाब में फेंका गया या किसी और कारण से उसकी मौत हुई। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच करने में जुटी हुई है।

 

 

 

 

By Ankit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें