छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इसमें 11 लोगो की मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया जाता है कि बालोद जिले के जगतारा के पास यह बड़ा सड़क हादसा हुआ है।(Accident in Balod Chhattisgarh)

 

Read more:आरक्षण पर रोक हटने के बाद छत्तीसगढ़ में बंपर भर्ती, इसी महीने विज्ञापन

मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

बताते हैं कि ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने भिड़ंत हुई है। इससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। बोलेरो में सवार तकरीबन 10 लोगों की मौत हो गई है। वही एक बच्चा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। सभी लोग धमतरी जिले के सोरम भटगांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।सभी बराती शादी समारोह में शरीक होने कांकेर जिले के मरकाटोला गए थे। वापसी के दौरान बालोद जिले की जगतरा के पास ये घटना घटी। पुलिस मौके पर पहुंची है। मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।सभी लोग एक ही परिवार के रहने वाले थे। हादसे में केवल बच्चा बचा है, जो गंभीर रूप से घायल है। घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि परिवार सोरम से मरकाटोला में शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था ।(Accident in Balod Chhattisgarh)

छत्तीसगढ़ के बालोद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 11 लोगों की हुई मौत, शादी से लौट रहे थे घर
Accident in Balod Chhattisgarh

Read more:जरूरत पड़ी तो करेंगे विचार: बजरंग दल पर प्रतिबंध पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल,जाने क्या है पूरा मामला

 

 

बालोद के एसपी जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि बालोद जिले के जगतरा के पास ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।(Accident in Balod Chhattisgarh)

 

Read more:बालको ने सुरक्षित कार्यस्थल के लिए अपनाया एआई-सक्षम तकनीक

 

इलाज के दौरान घायल बच्ची की मौत

हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को बताया। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायल बच्ची को उसकी हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया गया था लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना को लेकर सीएम बघेल ने दुख जाता है।

 

Read more:नलवा स्पेशल स्टील लिमिटेड स्क्वायर रेक्टेंगुलर पाइप बनाने रायगढ़ में लगाएगा संयंत्र।

 

गुरुर में होगा पोस्टमार्टम

जिले के गुरुर नगर के सऊदी में उन्हें रखा गया है। थाने की टीम भी पहुंचने वाली है। उसके बाद आवश्यक कानूनी और जरूरी प्रक्रियाओं को किया जाएगा। थोड़ी देर में सभी शवों को पोस्टमार्टम करने के बाद उनके गृह ग्राम के लिए रवाना किया जाएगा।

By Ankit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें