बढ़ती आपराधिक घटनाओं को देखते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बदमाशों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस पूरी एक्शन में दिखी और ताबड़तोड़ छापेमारियां कर एक रात में 9000 से अधिक बदमाश पकड़े.सिर्फ इंदौर में पुलिस ने एक रात में अगल-अलग इलाकों से 1500 से अधिक अपराधियों को पकड़ा. अब इन बदमाशों से पुलिस की अलग-अलग टीम पूछताछ कर रही है. सभी अपराधियों पर अलग-अलग मामले दर्ज हैं. बताया जाता है पुलिस का यह अभियान भोपाल के पुलिस कमिश्नर आदेश पर हुआ है.(MP police caught crooks)

 

 

Read more:छत्तीसगढ़ की राजनीति में एक और आईएस की एंट्री,नौकरी छोड़कर भाजपा में हुए शामिल,बताइ यह वजह

 

 

पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारि मिश्र ने देर रात तक 1000 पुलिसकर्मियों को इंदौर के विभिन्न थानों में कुख्यात गुंडों और बदमाशों की धरपकड़ में लगाया था. जैसे ही ये जानकारी अपराधियों को हुई, वह इधर-उधर भागने लगे. कई बदमाश तो छिपने के लिए घरों में बनी बिस्तर की पेटी और पानी की टंकी में उतर गए. लेकिन, पुलिस की टीन ने उन्हें ढूंढ-ढूंढ कर निकाला.(MP police caught crooks)

 

 

Read more:पेड़ से टक्कर के बाद कार मे लगी भीषण आग,जिंदा जल गए दो युवक

 

कई अपराधियों पर दर्ज हैं गंभीर मामले

बता दें कि पुलिस ने ऐसे आरोपियों की धरपकड़ की, जो लगातार शहर में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. वहीं आरोपियों पर हत्या, हत्या की वारदात को अंजाम देने के साथ ही डकैती ,लूट ,चाकूबाजी सहित गंभीर मामले दर्ज थे. डीजीपी के आदेश पर पुलिस कमिश्नर ने इंदौर के 35 थाना प्रभारियों को बदमाशों को पकड़ने के आदेश दिए थे. इसका असर यह रहा कि एक ही रात में पुलिस के द्वारा 1500 से अधिक गुंडों को पकड़कर हवालात के पीछे धकेला गया.(MP police caught crooks)

 

Read more:यू-ट्यूबर्स के लिए सुनहरा अवसर,वंदे भारत ट्रेन के परिचालन के लिए प्रमोशनल वीडियो बनाने का आमंत्रण

 

 

पुलिस ने बदमाशों की एक नहीं सुनी

वहीं, पुलिस की यह कार्रवाई सुर्खियों में है. क्योंकि आरोपियों में कई ऐसे गुंडों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है, जिन पर मात्र एक अपराध ही दर्ज था. साथ ही कोई व्यक्ति यदि किसी गुंडे के साथ घूमते हुए नजर भी आया, तो उसके ऊपर भी पुलिस ने कार्रवाई कर दी. वहीं इस दौरान कई जगह पर परिवार वालों ने भी पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया. इस दौरान पुलिस ने एक की भी नहीं सुनी और उन पर कड़ी कार्रवाई कर दी. बताया जाता है कि गिरफ्तार अपराधियों में से कुछ के परिजन कोर्ट जाने की बात कर रहे हैं.

One thought on “एक्शन में एमपी पुलिस एक रात में पकड़े 9000 बदमाश टंकी और पेटी में छिपे मिले सातीर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें