गरियाबंद जिले के जनपद कार्यालय में पदस्थ RES विभाग के SDO की फांसी के फंदे से लटकती हुई लाश मिली है। आपको बता दें की रघुवेंद्र बहादुर सिंह जनपद पंचायत फिंगेश्वर में 3 महीने पहले ही पदस्थ हुए थे। सोमवार को उन्होंने पूरे दिन काम किया और शाम को अपने सरकारी आवास पर चले गए सोमवार रात उनकी लाश उनके कमरे में फांसी से लटकती हुई पाई गई।(Officer dead body found)

 

 

Read more:CGPSC EXAM 2023 : राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा के मॉडल आंसर जारी,22 फरवरी तक दर्ज कराए आपत्ति

 

 

 

जानकारी के मुताबिक रघुवेंद्र बहादुर सिंह भिलाई के रहने वाले हैं। वे अपने परिवार समेत शनिवार को भिलाई गए थे। और सोमवार को अकेले ही ड्यूटी पर वापस लौट आए थे। इसके बाद उन्होंने दिन भर काम किया और शाम को अपने सरकारी आवास में आ गए थे।  परिवार वालों ने लगातार उन्हें फोन लगाने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब ना आने के कारण वह सोमवार शाम को ही फिंगेश्वर पहुंचें।(Officer dead body found)

 

 

Read more:CG NEWS : अब मात्र ₹100 में हो जाएगा R.T.O का यह काम,लोगों की होगी 2000 की बचत

 

जब परिजन फिंगेश्वर स्थित घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला दरवाजा खोलने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं खुला इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मंगलवार तड़के फिंगेश्वर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ताला तोड़ा। अंदर उन्हें अधिकारी राघवेंद्र बहादुर सिंह की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली। शव को फांसी से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल आत्महत्या की वजहों का पता नहीं चल पाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें