विश्व पुस्तक दिवस के अवसर पर, स्कूल ऑफ लाइब्रेरी साइंस ने प्रतियोगी परीक्षा प्रकोष्ठ के सहयोग से 24 अप्रैल, 2023 को एक बुक फेस्ट सोर्स ऑफ लर्निंग आइडियाज का आयोजन किया, जहां विभिन्न पुस्तक विक्रेताओं ने विशेष रूप से प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए पुस्तकों का प्रदर्शन किया। इस मेले से छात्र-छात्राओं ने अनेक पुस्तकें खरीदीं।(Book Fest at Mats)

मैट्स यूनिवर्सिटी में "बुक फेस्ट" का आयोजन
Organized “Book Fest” at Mats University

Read more:CG : प्रदेश भर के तहसीलदार व नायब तहसीलदार आज सामूहिक अवकाश पर

 

मेले का उद्घाटन मैट्स विश्वविद्यालय के महानिदेशक प्रियेश पगरिया ने हॉल के प्रवेश द्वार पर फीता काटकर किया. विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति प्रो. डॉ के.पी. यादव और कुलसचिव श्री गोकुलानंद पंडा ने दीप प्रज्वलन किया । स्कूल ऑफ लाइब्रेरी साइंस के विभागाध्यक्ष डॉ. कल्पना चंद्राकर ने मेले में गणमान्य व्यक्तियों का अनुरक्षण किया।(Book Fest at Mats)

 

 

Read more:रायपुर : बेरोजगारी भत्ता के लिए 23 दिनों में आवेदन एक लाख से पार,40 हजार से ज्यादा युवाओं को भत्ता स्वीकृत

 

मैट्स यूनिवर्सिटी के प्रतियोगी परीक्षा प्रकोष्ठ के प्रमुख डॉ. प्रशांत मुंडेजा ने इस पुस्तक प्रदर्शनी का उद्देश्य और यह छात्रों के लिए कैसे फायदेमंद होगा, इसकी जानकारी दी। पुस्तक मेले में 150 से अधिक आगंतुक आए और इस मेले में 100 से अधिक पुस्तकें बेची गईं। प्रतियोगिता प्रकोष्ठ के सदस्य डॉ. भारती पुजारी, डॉ. मनोज कुमार बंजारे, डॉ. स्नेहलता बर्दे (प्रमुख, सूचना प्रौद्योगिकी स्कूल) और डॉ. भाग्यश्री देशपांडे तथा स्कूल ऑफ लाइब्रेरी साइंस के स्टाफ श्री संजय शाहजीत, श्री. लक्ष साहू व श्री. गिरधारी पाल भी मौजूद थे।

By Ankit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें