रायपुर: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत ही पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा देर रात बलौदाबाजार जिले के भाटापारा में हुआ। बताया जा रहा कि तेज रफ्तार ट्रक ने एक पिकअप वैन को टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर कोहराम मच गया। ट्रक-पिकअप की टक्कर के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में जान गंवाने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। सभी मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।(road accident in Bhatapara)

 

Read more:विधानसभा अध्यक्ष  डॉ चरणदास महंत के हाथो हुआ एस. एम. सी सुपरस्पेशिलिटी हॉस्पिटल का भव्य शुभारंभ

 

 

हादसे में 2 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक, बलौदाबाजार के अर्जुनी क्षेत्र की दर्दनाक हादसा हुआ जब गुरुवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 11 लोगों की जान चली गई। हादसे में 2 बच्चे भी शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।(road accident in Bhatapara)

 

 

Read more:बालको स्थानीय समुदाय के बच्चों के लिए लाया खुशियों की सौगात.

 

 

पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे साहू परिवार के सदस्य

बताया जा रहा कि साहू परिवार के सदस्य पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब खिलोरा से वापस अपने घर अर्जुनी लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। खमरिया के पास उनकी पिकअप गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 11 लोगों की जान चली गई।(road accident in Bhatapara)

 

Read more:छत्तीसगढ़ SI प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे जारी,यहां देखे रिजल्ट

 

10 से ज्यादा लोग घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

घायल 10 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक सात लोगों के शव को भाटापारा पोस्टमार्टम हाउस में लाया गया है। चार शव बलौदाबाजार पोस्टमार्टम हाउस में रखे गए हैं। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू का काम शुरू किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें