दरअसल रोहित शर्मा इन दिनों अपनी साली की शादी में व्यस्त हैं। साली की शादी में रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं। उन्होंने शादी में जमकर डांस किया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।(Rohit Sharma wedding dance)

 

Read more:रायपुर में विकास ग्रुप का इंस्टिट्यूट का प्रवेश, छत्तीसगढ़ में 75,000 बच्चे जोड़ने का लक्ष्य

रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के साथ डांस प्लोर पर जमकर ठुमके लगाए। उन्होंने रोहित ने ब्लेक शेरवानी में पंजाबी गाने पर जमकर ठुमके लगाए। दोनों के डांस का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।(Rohit Sharma wedding dance)

 

Read more:विप्र शक्ति महिला मण्डल द्वारा आयोजित : सामाजिक उत्थान विषय हेतु समागम,वैश्विक महिला दिवस एवं समरस,होली विषय पर परिचर्चा तथा खेल भी

दरअसल, रोहित शर्मा अपने साले कुणाल सजदेह की शादी में शिरकत करने पहुंचे हैं, इसी वजह से वह मुंबई वनडे के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। अब कप्तान के डांस का वीडियो सामने आया है, इससे पहले रोहित शर्मा की वाइफ ऋतिका सजदेह ने अपने भाई की हल्दी सेरेमनी का खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।(Rohit Sharma wedding dance)

 

Read more:अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर 500 प्रतिभागियों को किया सम्मानित

 

कुणाल सजदेह ऋतिका सजदेह के भाई और क्रिकेटर रोहित शर्मा के साले हैं। वह वर्तमान में मैनचेस्टर, में डेलॉइट्स स्पोर्ट्स बिजनेस ग्रुप में स्पोर्ट्स एक्टिवटी मैनेजर के रूप में काम कर रहे हैं। इससे पहले वे नेक्सस कंसल्टिंग ग्रुप- रोटमैन में काम कर चुके हैं। कुणाल ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई, महाराष्ट्र में द कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल से की और बाद में एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स, मुंबई से ग्रेजुएशन की। वह एचआर कॉलेज में अपने कॉलेज के दिनों में स्पोर्ट्स काउंसिल के मेंबर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें