रायपुर। 26 जनवरी को हर साल भारतवर्ष गणतंत्र दिवस के रूप मनाता है 26 जनवरी 1950 को भारत का संविधान लागू हुआ था जिसे भारत का नागरिक गणतंत्र दिवस के रूप मनाता है। श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के हेड ऑफिस में उपाध्यक्ष डॉ. जे.के.उपाध्याय ने राष्ट्रीय झंडे तिरंगे को फहराया और सभी कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं।(Shree Rawatpura Sarkar Group)

Shree Rawatpura Sarkar Group
श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स हर्षोल्लास से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस….

Read more:HYUNDAI AURA 2023 : धमतरी के शिवनाथ हुंडई शोरूम में लॉन्च की गई नई हुंडई औरा कार,क्या है कीमत और कैसे हैं फीचर्स

 

 

रावतपुरा कुम्हारी कैंपस में फार्मेसी, नर्सिंग एवं एजुकेशन विभागों में “बेस्ट ऑफ़ वेस्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें छात्र-छात्राओं ने टूटी_फूटी तथा अनावश्यक वस्तुओं से सुंदर , मनमोहक एवम् आकर्षक बगीचा बनाया । अतिथियों ने छात्रों की इस क्रिएटिविटी खूब सराहना भी की।(Shree Rawatpura Sarkar Group)

 

Read more:सीएचबी के बाद 5 साल की बच्ची को मिला एक नया जीवन

 

श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के सभी कैंपसों रायपुर, नवा रायपुर, कुम्हारी, जगदलपुर, झाँसी, जबलपुर, धाम, मंडला, बिलासपुर, शहडोल, चित्रकूट, सतना, सागर, में भी तिरंगे को फहराकर गणतंत्र दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया।(Shree Rawatpura Sarkar Group)

Read more:जेसीआई रायपुर मेडिको सिटी की नवीन कार्यकारिणी की १० वां शपथग्रहण समारोह का किया गया आयोजन

 

इंस्टीटूशन्स के बच्चों ने अपनी अपनी प्रस्तुतियों के माध्यम से गणतंत्र दिवस की महत्वता को बताया और साथ ही सभी का भरपूर मनोरंजन किया। श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों ने नृत्य, संगीत, रंगोली, कविताओं जैसी प्रस्तुति दी और गणतंत्र दिवस पर भाषण देकर बताया की उनके जीवन में भारतीय संविधान का कितना महत्व है।(Shree Rawatpura Sarkar Group)

 

Read more:बालको संयंत्र की दक्षता बढ़ाने के लिए कर रहा तकनीक क्षेत्र में निवेश

 

कार्यक्रम के लिए श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के सभी कैंपसों को संस्थान के उपाध्यक्ष डॉ. जे.के. उपाध्याय ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें