तांत्रिक ने  कहा मां बाप को मार डालो तो ठीक हो जाएगी बीमारी यह घटना रायगढ़ के भगवानपुर इलाके की है। जानकारी के अनुसार वे  दो भाई और एक बहन है आरोपित का कहना है वह भाइयों को कुछ नहीं देते थे उन दोनों में से एक भाई जिसका नाम कुलेश्वर यादव था वह मानसिक रूप से बीमार हो गया था।(Suspected of witchcraft)

 

Read more:उद्योग जगत के पुरोधा ओ.पी. जिन्दल की जयंती धूमधाम से मनाई गई

 

उसे लेकर यह लोग सद्गुरु आश्रम झीमकी चौकी  के तांत्रिक छत्र मोहन यादव के पास गए वहां उनको तांत्रिक ने बताया कि लड़के पर माता-पिता ने जादू किया है। तुम उनकी हत्या कर दो तो युवक ठीक हो जाएगा और आर्थिक रूप से संपन्न हो जाएगा। वहीं युवक अपने सभी भाइयों, चचेरे भाइयों के साथ मिलकर योजना बनाई और 30 जुलाई को किराए की बोलेरो से रायगढ़ पहुंचे सभी दंपत्ति के मकान में पहुंचे और कहा कि कुलेश्वर की तबीयत ज्यादा खराब है साथ चल कर मिल लो बोलेरो में बैठ कर उन्हें महानदी पुल के पार सरिया बदली रोड तक ले गए गाड़ी एकांत तरफ ले गए तो दंपत्ति ने पूछा सुनसान में किधर जा रहे हो।(Suspected of witchcraft)

 

Read more:जेईई एडवांस 2022 का रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहा है

 

तभी खगेश्वर और शंकर दंपति के हाथ पकड़े और मुंह दबा दिया नाबालिग और दशरथ ने गमछे को फाड़ा और गले में लपेट कर घोट दिया। बोलेरो से परशुरामपुर महानदी पुल के ऊपर पहुंचे और रोड किनारे पड़े दो सीमेंट के खंभो से रस्सी  बांधकर शवों को पुल से फेंक दिया फिर अपने अपने घर चले गए ।नाबालिग नरसिंह राजूराम भोलेश्वर ,शंकर खगेश्वर ,और ईश्वर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है कोतवाली तांत्रिक क्षेत्र मोहन यादव को यंत्र का आरोपी बनाया गया है।(Suspected of witchcraft)

Read more:शराब पीकर माहौल बिगड़ते थे शराबी ,,, इनसे निपटने के लिए गांव वालों ने निकाला है ऐसा तरीका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें