रायगढ़ :- स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्म फरोशी के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारकर 4 युवतियों और 3 युवकों को गिरफ्तार किया है।(The business of body furoshi)

 

Read more:दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल में ट्रेनों के सुरक्षित परिचालन को लेकर ऑनलाइन संरक्षा सेमिनार का आयोजन किया गया.

 

मामला रायगढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित लोटस स्पा सेंटर का है। पुलिस को यहां लंबे समय से स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने आज मौके पर दबिश दी। जहां 4 युवतियां और 3 युवक आपत्तिजनक हालत में पाए गए।(The business of body furoshi)

 

Read more:स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्म फरोशी का कारोबार, 4 युवतियां और 3 युवक गिरफ्तार

 

गिरफ्तार की गई 3 युवतियां पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग की हैं। वहीं एक ओडिशा के संबलपुर की रहने वाली है। जबकि पकड़े गए युवक रायगढ़ के चक्रधर नगर और कोतरा रोड के हैं और 1 बरगढ़ का रहने वाला है। मामले में पुलिस ने सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धारा 109 के तहत कार्रवाई की है।(The business of body furoshi)

 

Read more:रायपुर – भिलाई के बीच लगा ट्रैफिक जाम,टाटीबंध के पास बीच रास्ते में गिरा पेड़

 

बताया जा रहा है कि स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट ओडिशा के संबलपुर की रहने वाली एक महिला चलाती है। जो कि छापा पड़ने की खबर के बाद से फरार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें