two youths burnt alive

छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में सोमवार देर रात तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में आग लगने से उसमें बैठे दो लोग जिंदा जल गए। जबकि छह लोग घायल हैं। इस दौरान वहां से निकल रहे एक राहगीर ने फेसबुक पर लाइव कर मदद की गुहार लगाई और अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। सभी घायलों को बैकुंठपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ है।(two youths burnt alive)

 

two youths burnt alive
पेड़ से टक्कर के बाद कार मे लगी भीषण आग,जिंदा जल गए दो युवक

Read more:मोदी सरकार का बड़ा फैसला : अब 15 साल पुरानी गाड़िया नहीं चला पाएंगे सरकारी कर्मचारी,वित्त मंत्रालय ने जारी किया आदेश

 

 

जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे- 43 पर मनेंद्रगढ़ से अंबिकापुर के बीच हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि सूरजपुर से कार में सवार आठ लोग कोतमा की ओर जा रहे थे। तभी बेलबहरा के पास कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में आग लग गई और देखते ही देखते धू-धू कर जलने लगी। इस दौरान वहां से निकल रहे एक युवक ने फेसबुक लाइव कर मदद की गुहार लगाई।(two youths burnt alive)

 

 

Read more:यू-ट्यूबर्स के लिए सुनहरा अवसर,वंदे भारत ट्रेन के परिचालन के लिए प्रमोशनल वीडियो बनाने का आमंत्रण

 

 

इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। हालांकि तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी। इसके बाद दोनों शवों और सभी घायलों को मनेंद्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। अभी तक मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें