केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर होंगे आपको बता दें कि अमित शाह का यह छत्तीसगढ़ में 4 महीने के अंतराल में दूसरा दौरा है। इससे पहले अमित शाह 27 अगस्त को रायपुर पहुंचे थे। जहां भाजपा की ओर से आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केंद्रित किताब पर चर्चा में शामिल हुए थे। इसके साथ राष्ट्रीय जांच एजेंसी-NIA के कार्यालय का भी उद्घाटन किए थे।(Union Home Minister Amit Shah)

 

Read more:रीवा में मंदिर के गुंबद से टकराया ट्रेनी प्लेन 1 पायलट की मौत एक घायल, देखिए वीडियो

 

BSF के हेलिकॉप्टर से कोरबा जाएंगे

रायपुर एयरपोर्ट से वे सीधे बीएसएफ के हेलिकॉप्टर से कोरबा जाएंगे।वो एक बैठक कर भाजपा को बूस्टर डोज देंगे. शाह कोरबा में आमसभा को संबोधित कर लोकसभा स्तरीय कोर ग्रुप की बैठक में हिस्सा लेंगे और उन्हें टास्क देंगे. कोरबा पहुंचने पर वो सर्वमंगला मंदिर में माथा टेकने के बाद इंदिरा प्रियदर्शनी स्टेडियम में आयोजित आमसभा के लिए जाएंगे.(Union Home Minister Amit Shah)

 

Read more:रायपुर रेल मंडल से गुजरने वाली ट्रेने लेट,यात्रियों को हो रही परेशानी, परेशान यात्रियों ने किया ट्वीट,क्या वंदे भारत ट्रेन है इसकी वजह?

 

ओम माथुर और नितिन नवीन पहुंचे रायपुर

प्रदेश प्रभारी ओम माथुर तीन दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार शाम रायपुर पहुंचे हैं। प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन पहले ही रायपुर पहुंच चुके हैं। शाह के दौरे की तैयारियों के मद्देनजर क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल और पवन साय पहले से ही कोरबा में हैं। वे चारों विस क्षेत्र के राजनीतिक परिस्थितियों और मुद्दों पर नेताओं से चर्चा कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें