महाराष्ट्र के नासिक में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस ट्रक से टकरा गई, जिससे 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया, हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं।महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने नासिक-शिरडी हाईवे पर हुए बस हादसे में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। मृतकों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। सीएम ने संबंधित अधिकारियों को घटना की जांच के आदेश दिए हैं।(Accident in Nashik-Shirdi highway)

Accident in Nashik-Shirdi highway
नासिक-शिरडी राजमार्ग पर बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत,10 यात्रियों की मौत,सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

Read more:कलिंगा विश्वविद्यालय में “एसपीएसएस का उपयोग कर अनुसंधान में डेटा विश्लेषण” पर पांच दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन सम्पन्न

 

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह करीब सात बजे हुआ। बस ठाणे जिले के अंबरनाथ से शिरडी की ओर जा रही थी। इसी दौरान नासिक की सिन्नार तहसील में पथारे के पास ट्रक से टक्कर हो गई। पुलिस ने बताया, मृतकों में सात महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं। घायलों को सिन्नार के स्थानीय में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों का कहना है कि घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है, ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।(Accident in Nashik-Shirdi highway)

 

Read more:CG SI RECRUITMENT : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नें युवा दिवस पर युवाओं को दिया बड़ा तोहफा,एसआई भर्ती की प्रक्रिया शुरू करने का किया ऐलान

 

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक निजी लग्जरी बस ठाणे जिले के अंबरनाथ से अहमदनगर जिले के शिरडी जा रही थी। हादसा मुंबई से करीब 180 किलोमीटर दूर नासिक की सिन्नार तहसील में पठारे शिवर के पास सुबह करीब साढ़े छह बजे हुआ। मरने वालों में सात महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं। घायलों को सिन्नार के ग्रामीण अस्पताल और यशवंत अस्पताल ले जाया गया। कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

 

 

 

 

 

Read more more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें