छत्तीसगढ़ की शक्ति रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने की खुदकुशी करने की कोशिश। युवक ने मालगाड़ी पर चढ़कर हाईटेंशन तार को पकड़ लिया। युवक ने जैसे ही तार को हाथ लगाया वह तुरंत जलते हुए नीचे गिरा। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत 112 पर कॉल कर उसे बिलासपुर के अस्पताल में भेजा गया।(High tension wire caught)

 

 

Read more:नासिक-शिरडी राजमार्ग पर बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत,10 यात्रियों की मौत,सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

 

जानकारी के अनुसार, 12 जनवरी की सुबह करीब 10:30 बजे 35 वर्षीय धरमलाल यादव निवासी गाढघोढही थाना सक्ती रेलवे स्टेशन पर पहुंचा. वह प्लेटफार्म नंबर 1 पर खड़ी पार्सल ट्रेन के ऊपर चढ़ गया. इसके बाद उसने सुसाइड करने के मकसद से तार पकड़ लिया.इससे वह तुरंत झटके से नीचे जा गिरा. बताया जा रहा है कि पार्सल ट्रेन की बोगी के ऊपर ही कुछ मिनट तक तपड़ता रहा. इसके बाद गिर गया. मौके पर मौजूद लोगों ने रेलवे ट्रैक से उठाकर 112 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है.(High tension wire caught)

 

Read more:कलिंगा विश्वविद्यालय में “एसपीएसएस का उपयोग कर अनुसंधान में डेटा विश्लेषण” पर पांच दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन सम्पन्न

 

परिजनों ने बताया कि युवक गुरुवार की सुबह 6 बजे निकला था. वह सक्ती में ही मिस्त्री का काम करता है. उसका मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं रहता था. वह रोजाना शराब भी पीता था. उसने सुसाइड करने की कोशिश क्यों की, इसकी जानकारी हमें नहीं है.

 

Read more:गीता पढ़ने की जगह फुटबॉल खेलें.. जब स्वामी विवेकानंद जी ने युवाओं को दी यह सलाह

 

बताया जा रहा है कि धरमलाल यादव 70 प्रतिशत से अधिक झुलस गया है. बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में उसका उपचार जारी है. पुलिस का कहना है कि हालत गंभीर होने के कारण अभी परिजनों का बयान नहीं हो पाया है. घायल का उपचार किया जा रहा है. परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें