गुरुवार देर रात डौंडी लोहारा दल्ली राजहरा मार्ग पर ग्राम सहगांव के पास ट्रक व डिजायर कार की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं कार में सवार अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सभी मृतक व घायल ग्राम गिधाली के निवासी है और एक ही परिवार के हैं। बता दें हादसा इतना भयानक था कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।(people died in accident)

 

BALOD ACCIDENT : सड़क हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौत,नई कार खरीद कर पूजा कराने गए थे डोंगरगढ़
people died in accident

Read more:रायपुर : स्कूल खुलते ही विद्यार्थियों को मिल जाएंगी पाठ्यपुस्तकें

 

2 दिन पहले खरीदी थी नई कार

जानकारी के अनुसार मृतक ने 2 दिन पहले नई कार खरीदी थीं। थाना क्षेत्र के ग्राम सहगांव के पास बीती रात करीब 9 बजे कार एक्सीडेंट में ग्राम गिधाली के रहने वाले चंपालाल साहू सहित उनकी माता अहिल्या बाई और बेटी खुशबू की मौत हो गई। वहीं कार में सवार उनकी पत्नी प्रियंका साहू और पिता राम जी साहू घायल हैं। बताया जा रहा है कि हादसा सड़क पर अचानक एक भैंस के आ जाने के कारण हुआ। भैंस को बचाते कार अनियंत्रित हो गई और एक ट्रक से जा टकराई। जिससे मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया।(people died in accident)

 

 

Read more:CG BOARD RESULT : इस बीच जारी हो सकता है 10th और 12th बोर्ड का रिजल्ट,पूरी हो चुकी है आंसरशीट जांचने की प्रक्रिया

 

 

गिधाली से 6 किलोमीटर पहले ही हुआ हादसा

मृतक कार मालिक चंपा लाल साहू ट्रांसपोर्टर था। जिनकी खुद की ही 4 से 5 ट्रक हैं। गिधाली का यह प्रतिष्ठित परिवार है। गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि 2 दिन पहले ही चंपालाल ने एक स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी। जिसके उपलक्ष्य में पूजा करवाने और डोंगरगढ़ दर्शन के लिए परिवार के साथ गया हुआ था। जहां से रात में वह वापस अपने घर आ रहा था। गिधाली से 6 किलोमीटर पहले ही यह हादसा हो गया। नई कार के परखच्चे उड़ चुके गए हैं।

By Ankit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें