छत्तीसगढ़ के भिलाई में कुम्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर में हादसा हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार कुम्हारी चौक पर बन रहे फ्लाईओवर से एक बाइक और कार नीचे गिर गई है। आज शनिवार की भोर में यह हादसा हुआ। वहीं इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। वहीं उनके साथ बैठी बच्ची के घायल होने की सूचना मिली है।(big accidents in Kumhari)

 

big accidents in Kumhari
रायपुर : कुम्हारी ओवरब्रिज में एक साथ दो बड़े हादसे,फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार और बाइक हादसे में दंपति की मौत एक घायल

 

Read more:मध्यप्रदेश के रीवा मे मोहनिया टनल का आज शुभारंभ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री रहेंगे मौजूद

 

बता दें इस घटना के कुछ देर बाद ही एक कार भी फ्लाइओवर से नीचे गिरी। लेकिन कार के एयर बैग खुलने से कार सवार की जान बच गई। दरअसल, निर्माणाधीन फ्लाईओवर को पूर्ण समझ कर दोनों वाहन चालकों के ब्रिज पर चढ़ने की आशंका जताई जा रही है। वहीं इसमें एक लापरवाही भी सामने आई है कि निर्माणाधीन ब्रिज पर वाहनों के रोकने के लिए कोई बेरियर नहीं लगाया गया था।वहीं ठेका देने वाले कंपनी पर एफआइआर दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।(big accidents in Kumhari)

 

 

Read more:यूनिवर्सल हेल्थ कवरेज डे पर छत्तीसगढ़ को किया जाएगा सम्मानित

 

 

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट

इस हादसे की जानकारी के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को संबल दे। साथ ही मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्माणाधीन ओवरब्रिज में बेरिकेडिंग सहित सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं ताकि भविष्य में ऐसा हादसा ना हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें