छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ के दो गर्ल्स हाॅस्टल में 14 छात्राएं कोरोना पाॅजीटिव मिलने से हड़कंप मच गया। सर्दी-खांसी बुखार की शिकायत होने पर छात्राओं को जांच कराई गई थी, जहां जांच के बाद उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन छात्राओं के संपर्क में आई अन्य छात्राओं का भी टेस्ट कराया गया है।(Girls hostel of Chhattisgarh)

 

Read more:पांच छक्के जड़ने वाले अलीगढ़ के रिंकू सिंह की कहानी… जो बन गया IPL का सबसे बड़ा सुपरस्टार!

 

 

दरअसल, कुछ दिनों पहले हाॅस्टल की कुछ छात्राओं को सर्दी-बुखार की समस्या थी, जिसके बाद हाॅस्टल के अधीक्षक ने इसकी सूचना जिला अस्पताल को दी थी। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों हाॅस्टल की छात्राओं का कोरोना टेस्ट कराया गया तो 14 छात्राएं संक्रमित पाई गई। संक्रमित छात्राओं को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है(Girls hostel of Chhattisgarh)

 

 

Read more:COVID : छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे कोरोना मरीज, 1 दिन में मिले 52 नए मरीज सर्वाधिक रायपुर में

 

 

 

बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 52 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 466 हो गई है। रायपुर में एक्टिव केस सबसे ज्यादा 146 हैं। जबकि बिलासपुर में 52 और दुर्ग में 45 मरीज हैं।(Girls hostel of Chhattisgarh)

 

Read more:छत्तीसगढ़ बंद : प्रदर्शनकारियों ने यात्री बस पर फेंके पत्थर,रायपुर के स्कूलों में दी गई छुट्टी,हेल्पलाइन नंबर जारी

 

वहीं मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी में कोरोना फिर डराने लगा है। यहां पिछले 24 घंटे में 14 नये केस सामने आये है। यह सभी केस गर्ल्स हास्टल का है।

 

 

 

 

By Ankit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें