छत्तीसगढ़ के कवर्धा में शादी में तोहफा में मिला होम थिएटर ब्लास्ट होने से 2 लोगों की मौत हो गई। घटना में 4 लोग घायल हो गये। मृतकों में दूल्हा भी शामिल है, जिसकी दो दिन पहले ही शादी हुई थी। घटना रेंगाखार थाना क्षेत्र की है।(Home theatre blast kawardha)

 

 

Read more:IPL 2023 : रातो रात ट्रक ड्राइवर बना करोड़पति,49 रुपए लगाकर जीते डेढ़ करोड रुपए

Home theatre blast kawardha
CG : शादी में मिला होम थिएटर हुआ ब्लास्ट, दूल्हे की मौत,2 दिन पहले हुई थी शादी

 

जानकारी के मुताबिक, चमारी गांव में दो दिनों पहले हिमेंद्र मरावी नाम के युवक की शादी ग्राम अंजना में हुई थी । दहेज में युवक को एक होम थिएटर मिला था। आज सुबह नवविवाहित हिमेंद्र मेरावी अपने भाई राजकुमार मेरावी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होम थिएटर को चेक कर रहा था। इस दौरान होम थिएटर ब्लास्ट हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि मकान के परखच्चे उड़े गए और छत ढह गई।(Home theatre blast kawardha)

 

Read more:Mp : बोरवेल खुला मिलने पर अब होगी सख्त कार्यवाही,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिए निर्देश

 

घटना में सात लोग घायल हो गये। घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर नवविवाहित हिमेंद्र और उसके भाई राजकुमार की मौत हो गई। वहीं चार अन्य सदस्य गंभीर है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है।

 

Read more:छत्तीसगढ़ के युवाओं को आज से मिलेगा बेरोजगारी भत्ता,साथ ही साथ स्किल डेवलपमेंट की ट्रेनिंग भी देगी सरकार

पीड़ित परिजनों का आरोप लगाया है कि थिएटर में बारूद भरा था। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम और एफएसएल भी पहुंची। मामले की जांच की जा रही है। साथ ही होम थिएटर देने वाले व्यक्ति की तलाश भी की जा रही है।

By Ankit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें