दिल्ली की श्रद्धा वाकर के साथ हुई हैवानियत को लोग अभी भूल नहीं पाए हैं कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है. यहां पर एक महिला की हत्या करके शव को पांच टुकड़ों में बांध करके पानी की टंकी में डाल दिया गया था. चोरी का समान खोज रही पुलिस ने बदबू आने पर टंकी में देखा तो उसके होश उड़ गए. जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. युवक ने कुबूल किया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की थी।(Chhattisgarh wife murder case)

 

 

Read more:छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज पेश करेंगे भरोसे का बजट, लोगों को मिल सकती है बड़ी सौगात

 

एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को सूचना मिली कि तखतपुर निवासी पवन सिंह ठाकुर उसलापुर में किराए के मकान में रहता है। उसकी गतिविधियां संदिग्ध है। युवक तखतपुर में हुई चोरी के मामले में शामिल रहा है। इस पर जवानों ने उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में वह गोलमोल जवाब दे रहा था। इस पर जवान उसे लेकर उसके किराए के मकान में उसलापुर पहुंचे। यहां युवक की मौजूदगी में तलाशी करते हुए जवान छत पर पहुंचे। इस बीच जवानों को बदबू आई। इस पर एक जवान ने छत पर रखी पानी की टंकी में झांककर देखा। तो प्लास्टिक में लिपटा हुआ महिला का शव बरामद किया गया।(Chhattisgarh wife murder case)

 

 

Read more:राष्ट्रीय सुरक्षा दिवसः वेदांता ने अपने सबसे बड़े एल्यूमिनियम स्मेल्टर में की ट्रांसजेंडर सुरक्षाकर्मियों की नियुक्ति

 

 

अवैध संबंध की आशंका पर हत्या

प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि युवक मूल रूप से तखतपुर का रहने वाला है। उसने दूसरी जाति की युवती सीता साहू से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद वह सीता के साथ उसलापुर में किराए के मकान में रहता था। दोनों के बीच अवैध संबंध की आशंका पर आए दिन विवाद होता था। इसी कारण युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें