न्यायधानी बिलासपुर में तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने एक्टिवा सवार युवक को मारी टक्कर हादसे में एक्टिवा में सवार युवक की मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जैक की मदद से बाहर निकाला गया।(Chhattishgarh Bilaspur truck accident)

 

 

Read more:INDIAN POST RECRUITMENT 2022 : इंडियन पोस्ट में नौकरी पाने के लिए सुनहरा मौका,इन पदों पर निकली भर्ती

 

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम शिवरीनारायण तरफ से हाईवा क्रमांक CG 10 C 4448 का चालक रेत भरकर बिलासपुर तरफ जा रहा था। वहीं, एक्टिवा क्र. CG 10 AQ 8155 में जांजगीर-चांपा जिले के मुलमुला क्षेत्र के सोनसरी निवासी भोला राठौर (50) बिलासपुर से मस्तूरी होते हुए अपने गांव लौट रहे थे। अभी वे मस्तूरी के किरारी मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे हाईवा ने उनकी एक्टिवा को ठोकर मार दिया। इस हादसे में एक्टिवा हाईवा के नीचे आकर फंस गई। जबकि, भोलाराम पहिए के नीचे दब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।(Chhattishgarh Bilaspur truck accident)

 

Read more:क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुआ सड़क हादसा,कार डिवाइडर से टकराई,इस हादसे में सर और पैर पर आई गंभीर चोट

 

 

हादसे के तुरंत बाद फरार हुआ ट्रक चालक

इस घटना के बाद आरोपी चालक हाईवा छोड़कर भाग गया। उस समय वाहन के पहिए में शव दबा हुआ था। इस घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने पुलिस के डायल 112 को जानकारी दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक के परिजन को भी इस घटना की जानकारी दी गई। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।(Chhattishgarh Bilaspur truck accident)

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें