दुर्ग-भिलाई : वॉलफोर्ट समूह के गुडविल का असर कह सकते हैं कि वॉलफोर्ट मंगलम सिटी प्रोजेक्ट के लिए रविवार 7 मई को भूमिपूजन हुआ और एक दिन में ही 93 यूनिट की बुकिंग हो गई। लांचिंग पर ही इतना जबर्दस्त रिस्पांश मिला है कि बेस्ट लोकेशन पर प्रीमियम प्रोजेक्ट पाकर लोग काफी खुश थे। करीब 1200 से 1300 लोगों ने पहले दिन साइट विजिट किया और 300 से अधिक वृक्षारोपण कर प्रोजेक्ट की ग्रीनरी के लिए अपनी सहभागिता निभाई। भूमिपूजन के साथ ही अब प्रोजेक्ट के लिए बुकिंग क्रमश: आगे जारी रहेगा।(Wallfort Mangalam City durg)

 

Read more:छत्तीसगढ़ : युवकों के साथ पुलिसकर्मी ने की मारपीट,रास्ता ना मिलने के कारण कर दी जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दुर्ग-भिलाई : लांचिंग दिवस पर ही मिला वॉलफोर्ट मंगलम सिटी को शानदार रिस्पांश पहले दिन 93 यूनिट की बुकिंग
Wallfort Mangalam City durg

वॉलफोर्ट समूह के निदेशक पंकज लाहोटी व अर्पित पारख, नवकार डेवकॉन के निदेशक ऋषभ जैन ने बताया कि पूरी प्लानिंग के साथ ही उन्होने वॉलफोर्ट मंगलम सिटी प्रोजेक्ट लांच किया है ताकि न आज और न भविष्य में यहां प्रापर्टी खरीदने वालों को किसी प्रकार की परेशानी हो। वैसे भी वॉलफोर्ट समूह का रिकार्ड रहा है कि अब तक के सभी प्रोजेक्ट से लोग पूरी तरह से संतुष्ट और खुश हैं। दुर्ग-दल्ली राजहरा रोड, पुलगाँव चौक, न्यू होलसेल कपड़ा मार्केट, सीएसआईटी कॉलेज के पास दुर्ग में वॉलफोर्ट मंगलम सिटी प्रीमियम सेग्मेंट का रेसीडेंशियल प्रोजेक्ट है और यही इस क्षेत्र के लोग चाह रहे थे जैसा कि साइट विजिट के दौरान उन्होने बताया। साइट पर पहुंचे लोगों ने पूरी जानकारी ली उसके बाद बुकिंग कराया और रविवार को ही 93 यूनिट की बुकिंग हो गई। लगातार लोगों को इंक्वायरी आ रही है।रविवार को साइट पर करीब 300 से अधिक पौधे रोपे गए,जिसे लेकर भी लोग खुश दिखे कि जब तक उनका आशियाना बनेगा यहां चारो तरप हरियाली नजर आयेगी।(Wallfort Mangalam City durg)

दुर्ग-भिलाई : लांचिंग दिवस पर ही मिला वॉलफोर्ट मंगलम सिटी को शानदार रिस्पांश पहले दिन 93 यूनिट की बुकिंग
Wallfort Mangalam City durg

Read more:छत्तीसगढ़ में आज से शुरू वन विभाग में भर्ती के लिए आवेदन,जानें किन-किन दस्तावेज की पड़ेगी जरुरत.

 

उन्होने बताया कि प्रोजेक्ट का लोकेशन सभी दृष्टिकोण से अनुकूल है। कुल 28.5 एकड़ के प्रोजेक्ट में प्रीमियम विला के लिए प्लाट्स उपलब्ध कराये जा रहे हैं और प्लाट्स लेने वाले चाहें तो उन्हे बंगलोस बना कर भी दिया जायेगा। प्लाट्स की साइज 1500 से लेकर 2800 स्केवयर फीट तक का है। 2 लाख स्केवयर फीट पर क्लब हाउस व गार्डन एवं 80 से ज्यादा एमेनिटीज के साथ यहां आधुनिक जीवन शैली की सारी सुविधाएं उपलब्ध करायी जायेगी। हमारा उद्देश्य गुणवत्तापूर्ण प्रोजेक्ट के साथ आधुनिक जीवन शैली की सुविधाएं उपलब्ध कराने पर है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने दुर्ग-भिलाई व बालोद के निवासियों के लिए यह प्रीमियम प्रोजेक्ट लांच किया है। इस प्रोजेक्ट का आर्किटेक्ट मुंबई की अनुभवी टीम हैं एवं वास्तु व एनर्जी एक्सपर्ट है बाबी शाह। वॉलफोर्ट समूह का हर प्रोजेक्ट सफल रहा है और नियत समय पर लोगों को पजेशन दिया है, इसलिए पूरी उम्मीद है कि यह प्रोजेक्ट भी लोग उसी अंदाज में पसंद करते हुए बुकिंग करायेंगे।

By Ankit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें