भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप-2022 के बाद बांग्लादेश से वनडे सीरीज हार गई. इस हार के बाद कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन की चर्चा भी हो रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भी निचली रैंकिंग वाली टीम बांग्लादेश के हाथों हार पर ‘बेहद चिंतित’ है. अब बोर्ड कड़े फैसले लेने की तैयारी कर रहा है. इसी को लेकर समीक्षा बैठक भी बुलाई गई है.(Indian team humiliating defeat)

 

 

Read more:Borwell update betul :- ऑपरेशन तन्मय 46 फीट खुदाई का काम पूरा, बचाने की कोशिश जारी

 

 

 

 

बांग्लादेश दौरे के कारण स्थगित हो गई थी बैठक

बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. अब बीसीसीआई सीरीज पूरी होने के बाद समीक्षा बैठक बुलाएगा. ये बैठक टी20 वर्ल्ड कप-2022 के बाद होनी थी लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया. इनसाइडस्पोर्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बोर्ड ने बांग्लादेश सीरीज पूरी होने के ठीक बाद ‘समीक्षा बैठक’ बुलाई है. टीम के बांग्लादेश दौरे से लौटने के बाद बीसीसीआई पदाधिकारी अब कोच राहुल द्रविड़, एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण, कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली से मुलाकात करेंगे.(Indian team humiliating defeat)

 

 

Read more:भानुप्रतापपुर चुनाव अपडेट :- शुरुआती 4 रुझानों के बाद सावित्री मंडावी 7000 से आगे,ब्रह्मानंद नेताम तीसरे स्थान पर

 

 

 

 

हार को पचा पाना मुश्किल

बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, ‘इस हार को पचा पाना वाकई बेहद मुश्किल है. इस पर सचमुच विश्वास नहीं किया जा सकता. हम बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के तुरंत बाद लंबित समीक्षा बैठक करेंगे. चीजों को वापस पटरी पर लाने के लिए कुछ कड़े कदम उठाने होंगे.’ बता दें कि भारत को टी20 वर्ल्ड कप-2022 के सेमीफाइनल में हार झेलनी पड़ी थी. तब उसे इंग्लैंड ने हराया और फाइनल में इसी टीम ने पाकिस्तान को हराकर चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया.(Indian team humiliating defeat)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें