चांपा थाना प्रभारी मनीष सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की देर रात सूचना मिली कि रेलवे ओवरब्रिज में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक युवक का सिर बुरी तरह से अज्ञात वाहन की चपेट में आने से कुचला हुआ है और सिर का भाग रोड पर बिखरा पड़ा था।(Janjgir Champa the body)

 

 

Read more:छत्तीसगढ़ फिल्म कका जिंदा है की शूटिंग हुई शुरू,सांस्कृतिक मंत्री अमरजीत सिंह द्वारा किया शुभारंभ

 

 

 

जिले के चांपा रेलवे ओवरब्रिज पर एक युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। घटना गुरुवार रात लगभग 11:30 से 1:00 के बीच बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चांपा बीडीएम अस्पताल में भेज दिया है। मृतक का नाम अमर लाल पटेल उम्र 34 पिता रामनाथ पटेल निवासी छोटे मुड़पार खरसिया का रहने वाला बताया जा रहा है।(Janjgir Champa the body)

 

 

 

Read more:बस्तर फाइटर फोर्स में ले रहा था ट्रेनिंग,मैदान में दौड़ते वक्त अचानक गिरा जमीन पर,कुछ देर बाद हुई मौत

 

 

 

चांपा थाना प्रभारी मनीष सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की देर रात सूचना मिली कि रेलवे ओवरब्रिज में एक युवक का शव पड़ा हुआ है मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक युवक का सिर बुरी तरह से अज्ञात वाहन की चपेट में आने से कुचला हुआ है और सिर का भाग रोड पर बिखरा पड़ा था। मृतक के बैग में रखे कुछ दस्तावेज की मदद से उसकी पहचान की गई। जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।(Janjgir Champa the body)

 

 

 

Read more:ठंड के साथ-साथ बाहरी चोरों के गिरोह ने दी दस्तक,राजधानी में फिर एक बार सक्रिय हुआ सूट-बूट गिरोह,रिसेप्शन में नगदी समेत 90,000 के जेवर किए पार

 

 

 

शुक्रवार मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उनसे पूछताछ करने पर बताया गया कि मृतक अमर लाल पटेल किसी काम से रायपुर गया हुआ था। वापस आने के क्रम में रेलवे ओवरब्रिज के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें