मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर रायपुर शहर के ऐतिहासिक टॉउन हॉल में छत्तीसगढ़ गौरव दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुखिया श्री भूपेश बघेल ने वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से पिछले 4 सालों में सरकार की उपलब्धि एवं अन्य सफलताओं से भरा संदेश दिया।(people of Chhattisgarh have brought prosperity due to the schemes)

 

people of Chhattisgarh have brought prosperity due to the schemes
रायपुर : सरकार की योजनाओं से छत्तीसगढ़ वासियों में आई खुशहालीः मुख्यमंत्री श्री बघेल

Read more:राजधानी रायपुर में न्यूईयर को लेकर गाइडलाइन जारी,जश्न में नहीं रहेगी कोई रोक टोक लेकिन इतने बजे के बाद नहीं होगी कोई पार्टी,पार्किंग को लेकर पुलिस सख्त

 

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार बनते ही सबसे पहले प्रदेश के अन्नदाताओं का ऋण माफ किया गया। छत्तीसगढ़ में किसानों को धान की कीमत अब पूरे देश में सबसे अधिक मिल रही है। राजीव गांधी किसान न्याय योजना से लेकर भूमिहीन कृषि मजदूरों के हित में सरकार ने योजनाएं चलाई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने गोबर खरीद कर अकल्पनीय-असोचनीय काम पूरा किया है। सरकार की योजनओं से आम लोगों को सीधा आर्थिक लाभ हुआ है और छत्तीसगढ़ के लोगों में खुशहाली बढ़ी है। श्री बघेल ने कहा कि हम छत्तीसगढ़ राज्य के विकास और खुशहाली के अपने पुरखों के सपने को पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ रहे है। राज्य के किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गांे आदि सभी वर्गाें-समाजों के लिए योजनाओं के माध्यम से कार्य किया जा रहा है। राज्य का सर्वांगीण विकास करने के लिए सरकार प्रतिबंद्ध है। मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को गौरव दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी।(people of Chhattisgarh have brought prosperity due to the schemes)

 

Read more:जाने क्यों भारतीय टीम ने बांग्लादेश टीम को नहीं दिया फॉलो आँन ? बड़ी वजह आई सामने

 

 

मुख्यमंत्री का राज्य सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर गौरव दिवस के कार्यक्रम में रायपुर उत्तर विधायक श्री कुलदीप जुनेजा, रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, अन्य जनप्रतिनिधिगण, कलेक्टर श्री सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे, नगर निगम आयुक्त श्री मयंक चतुर्वेदी सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।सरकार के काम से छत्तीसगढ़ी माटी से बढ़ा जुड़ाव, मुख्यमंत्री बने प्रदेश की पहचानः महापौर एजाज ढेबर।(people of Chhattisgarh have brought prosperity due to the schemes)

 

 

 

Read more:इस तारीख से होगी छत्तीसगढ़ 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षा,यहां जाने एग्जाम डेट

 

 

इस अवसर पर रायपुर नगर निगम के महापौर श्री एजाज ढेबर ने कहा कि राज्य की जनता की भलाई और विकास के लिए पिछले 4 वर्षाे में सरकार ने बहुत कार्य किया है। आज राज्य की जनता के लिए गौरव महसूस करने का दिन है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कामों और शासकीय योजनाओं से छत्तीसगढ़ी माटी से जुड़ाव बढ़ा है। इन योजनाओं में लगाव का भाव है, अपनेपन की महक है, जो सभी छत्तीसगढ़वासियों को गौरव का अहसास करा रही है। महापौर ने कहा कि सरकार के कामों ने छत्तीसगढ़ को देश में एक अलग पहचान दी है। ऐसा कोई क्षेत्र, समाज और वर्ग नही है, जिनके हित में सरकार ने काम ना किया हो। प्रदेश के मुखिया अभिनव योजनाओं को चलाने के लिए पूरे देश में छत्तीसगढ़ के पहचान बन गए है। महापौर ने भी छत्तीगसढ़ गौरव दिवस पर सभी प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

 

Read more:विज्ञान और प्रौद्योगिकी में समसामयिकी पर बीआईटी रायपुर में एक दिवसीय कार्यशाला

 

 

 

मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ महतारी प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, गरीबों को बांटी सब्जियां- मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज कलेक्टोरेट चौक स्थित छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। उन्होंने प्रदेश की समृद्धि और प्रदेशवासियों की सुख-शांति एवं खुशहाली का आशीर्वाद छत्तीसगढ़ महतारी से मांगा। इसके बाद श्री बघेल ने जरूरतमंद लोगों को सब्जियों के लंगर स्टॉल से ताजी सब्जियों का निःशुल्क वितरण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें