आपको बता दें कि महादेव ऐप के खिलाफ पुलिस की ये 7वीं बड़ी कार्रवाई है. पुलिस ने अब तक महादेव ऐप के जरिये जुआ सट्टा खिलाते हुए करीब 74 सटोरियों को गिरफ्तार किया है.(Raipur Crime Branch big)

महादेव एप के जरिए सट्टा खिलाने वाले 2 सटोरियों को रायपुर से और उनकी निशानदेही पर 10 सटोरियों को विशाखापत्तनम से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. विशाखापत्तनम के विजय नगरम के एक घर पर दबिश देकर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है.(Raipur Crime Branch big)

Raipur Crime Branch big
Raipur : ऑनलाइन गेम एप महादेव ऐप पर रायपुर क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई,पुलिस ने 12 सटोरियों को किया गिरफ्तार

 

Read more:MP : उज्जैन में स्थित बाबा महाकाल की नगरी : महाकाल कॉरिडोर बनकर तैयार 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे उद्घघाटन

 

करोड़ों के लेन-देन का खुलासा

पकड़े गए सटोरियों से करोड़ों के लेनदेन का हिसाब-किताब मिला है. पुलिस को 1000 से अधिक बैंक खाते के बारे में भी पता चला है. पुलिस को 500 खाते के बारे में पता चला है. बाकि खातों की जांच की जारी है.(Raipur Crime Branch big)

 

Read more:Raipur: धरना स्थल के खिलाफ लोगों ने दिया धरना

 

तीन नामों का हुआ खुलासा

गिरफ्तार हुए इन सटोरियों से पूछताछ में महादेव ऐप के मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर, रवि उप्पल और कपिल तोलानी के नाम का खुलासा हुआ है. ये चारों सालों से दुबई में रहकर देशभर में करोड़ों के ऑनलाइन सट्टे चला रहे है. जो भी ये सट्टे से कमाते है, वो आपस में बांट लेते है. अब पुलिस ने तीनों के खिलाफ FIR दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक तीनों ही मास्टरमाइंड दुबई में बैठकर ऐप चलाते है.(Raipur Crime Branch big)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें