महासमुंद के पटेवा में दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. दोनों रायपुर में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे और दशहरा मनाने अपने गांव पहुंचे थे. इसी दौरान कार ने दोनों को टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई. इलाके में शोक की लहर है.(road accident in pateva)

 

 

 

Read more:MP : उज्जैन में स्थित बाबा महाकाल की नगरी : महाकाल कॉरिडोर बनकर तैयार 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे उद्घघाटन

 

 

 

सड़क हादसे में सगे भाइयों की मौत

पटेवा निवासी रूपेंद्र त्रिपाठी के दो बेटे मुकेश त्रिपाठी और गिरजाशंकर त्रिपाठी रायपुर में रहकर प्राइवेट नौकरी करते थे. दशहरा मनाने वे अपने घर पटेवा आए हुए थे. रविवार सुबह अपने मामा के घर ग्राम पचरी कथा पूजन का निमंत्रण देने एक बाइक से निकले हुए थे. इसी दौरान रायपुर की ओर से सरायपाली जा रही काले कलर की कार ने छिन्दौली हाइवे के पास उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों भाई गिर पड़े टक्कर इतनी जोरदार थी कि ज्यादा चोट लगने और खून बह जाने से मौके पर ही मुकेश और गिरजाशंकर दोनों ने दम तोड़ दिया (road accident in pateva)

Read more:एक के बाद एक धमाकों के बाद दहला जोधपुर : 6 गैस सिलेंडर फटने से चार की मौत 16 लोग घायल

 

 

ब्लॉक के व्यापारियों ने दुकानें बंद कर मनाया शोक

घटना के बाद से फरार कार चालक को टोल प्लाजा के पास कार सहित धर दबोचा गया है. दो सगे भाइयों की मौत से पूरा इलाके में शोक है. पूरा पटेवा ब्लॉक के व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर शोकमय परिवार के साथ खड़ा है. पटेवा पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *