बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को उनकी नेकदिली के लिए पहचाना जाता है। एक्टर ने कोविड महामारी के दौरान जरूरतमंदों की खूब मदद की थी। प्रवासियों को घर पहुंचाने से लेकर सोनू सूद ने उनके खाने-पीने तक का भी इंतजाम किया था। सोनू सूद की ऐसी दरियादिली को देख कुछ लोग यह भी कयास लगाने वाले थे कि एक्टर जल्द ही राजनीति जॉइन करने वाले हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर अपनी राय पेश की है। इसके साथ ही सोनू सूद ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें दो बार राज्यसभा सांसद और एक बार डिप्टी सीएम बनने तक का ऑफर मिला है।(Sonu Sood offered politics)

 

 

Read more:अरुणाचल में सेना का चीता हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलटों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू

 

 

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में पॉलिटिक्स में एंट्री के सवाल पर बताया, “मुझे दो बार राज्यसभा सांसद बनने का ऑफर मिला है लेकिन मैंने इसे एक्सेप्ट नहीं किया। मुझे राजनीति में बड़े से बड़े पद ऑफर हो चुके हैं, यहां तक की डिप्टी सीएम का पद भी ऑफर हुआ थ। लेकिन मुझे ये चीजें एक्साइट नहीं करती हैं। क्योंकि मैं खुद अपने रूल्स बनाना चाहता हूं क्योंकि मैं किसी के भी बनाए हुए रास्ते पर चलना नहीं चाहता हूं।(Sonu Sood offered politics)

 

 

Read more:अब छत्तीसगढ़ में भी होगा नारकोटेस्ट, नहीं जाना पड़ेगा दूसरे राज्य, इस जिले में खुलेगा फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी

 

 

गौरतलब है कि सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस से जुड़ी हुई हैं। पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी ने उन्हें मोगा विधानसभा सीट से टिकट दिया था। लेकिन आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉ. अमनदीप कौर अरोड़ा ने उनको हरा दिया था। हालांकि सोनू सूद कई राजनेताओं से मिलते-जुलते रहे हैं। सोनू सूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के तत्कालीन मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, शिरोमणि अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल से भी मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें