नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हैरत में डाल दिया है. 20 साल की एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।(Tunisha Sharma suicide case)

 

Read more:आईपीएल नीलामी में चुने गए 2 सीजी खिलाड़ी

 

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में पुलिस की जांच चल रही है. पुलिस तुनिषा सुसाइड केस में आखिरी 15 मिनट की मिस्ट्री सुलझाने में जुटी हुई है. मामले की पूरी जांच इन्हीं आखिरी 15 मिनट पर टिकी है.(Tunisha Sharma suicide case)

Tunisha Sharma suicide case
तूनिशा शर्मा सुसाइड केस में नया खुलासा,मौत के 15 मिनट पहले शीजान के साथ बैठकर किया था लांच,ऐसा क्या हुआ 15 मिनट में जो तूनिशाने चुना मौत?

Read more:रायपुर : सरयूपारीण ब्राह्मण सभा द्वारा आयोजित तुलसी पूजा व कार्यशाला में व्यापार,उद्योग,बचत,निवेश पर विस्तार से हुई चर्चा

 

सुसाइड करने से पहले शीजान संग थीं तुनिशा जानकारी के मुताबिक, तुनिशा शनिवार की सुबह अपने घर से सीरियल के सेट पर जाने के लिए खुशी-खुशी निकली थीं.(Tunisha Sharma suicide case)

 

Read more:रायपुर से बीजापुर की ओर जा रही ट्रैवल्स बस हुई दुर्घटनाग्रस्त 2 की मौत,5 यात्री घायल

 

पहले शिफ्ट का शूट खत्म होने के बाद शीजान और तुनिशा ने मेकअप रूम में दोपहर 3 बजे एक साथ लंच भी किया था. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस दौरान ऐसा क्या हुआ कि 3.15 बजे तुनिशा ने आत्महत्या कर ली.

One thought on “तूनिशा शर्मा सुसाइड केस में नया खुलासा,मौत के 15 मिनट पहले शीजान के साथ बैठकर किया था लंच,ऐसा क्या हुआ 15 मिनट में जो तूनिशाने चुना मौत?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें