रायपुर के हाईवे में लड़कियों के हंगामे का वीडियो सामने आया है। यु‌‌वतियां कुछ लोगों के साथ बहस करती  हैं। लड़कियों के साथ कुछ लड़के भी मौजूद हैं जो हाथापाई पर करते नजर आए। वीडियो वीआईपी चौराहे के पास का बताया जा रहा है।वीआईपी चौक पर एक पान दुकान के बाहर काले रंग की एक्सयूवी गाड़ी से लड़कियां उतरी और कुछ लोगों से बहस करने लगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि लड़कियां नशे में थी और गाली गलौच कर रही थी।(capital Raipur the video)

 

 

 

 

 

READ MORE:रायपुर : मुख्यमंत्री ने विभिन्न समाजों के सामाजिक भवनों के लिए दी राशि की मंजूरी

 

बताया जा रहा है कि लड़कियों के साथ कुछ युवक भी थे। घटना शनिवार देर रात की है जिसका वीडियो अब सामने आया है। लड़कियां वीआईपी रोड के आस-पास किसी पब से पार्टी करके लौट रही थी तभी यह विवाद खड़ा हो गया।
दुकानदार ने गाड़ी पार्किंग को लेकर टोका और इसी बात पर लड़कियां बहस करने लग गई। कुछ देर तक हंगामा चला। लोगों की भीड़ जुट गई और उसके बाद लड़कियां कार में सवार होकर फरार हो गई। हंगामा बढ़ने की वजह से स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दे दी थी।(capital Raipur the video)

 

 

 

READ MORE:बालको अस्पताल उत्कृष्ट चिकित्सा सेवा मुहैया कराने हेतु कटिबद्ध.

 

 

हंगामे की खबर मिलने के बाद तेलीबांधा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि तब तक लड़कियां जा चुकी थी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने पर लड़कियों की गाड़ी का पता चला है, जिसके आधार पर अब लड़कियों को नोटिस भेजकर पुलिस तलब कर सकती है। इससे पहले भी व्यक्ति रोड के कई होटलों के बाहर देर रात पार्टी के बाद लड़के-लड़कियां बाहर आकर एक दूसरे से मारपीट और गाली-गलौज करते हुए कैमरे में कैद हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें