मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बीते मंगलवार को तीन किलोमीटर के दायरे में रेल की पटरियों के किनारे पांच लोगों के शव मिले हैं. ये शव जिले में शिकारपुरा रेलवे क्रॉसिंग, तुस्सीपुरा और उत्तमपुरा इलाके के पास मिले हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मुरैना रेलवे पुलिस बल (RPF) के निरीक्षक हरिकेश मीणा ने बताया कि शिकारपुरा रेलवे क्रॉसिंग के पास पटरी के किनारे एक महिला और एक पुरुष का शव मिला.(Dead body found mp)

 

Read more:12 मंत्रियों के लिए 12 करोड़ में तैयार किए गए हाईटेक कमरे, विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा किया गया लोकार्पण

 

 

उन्होंने बताया कि तुस्सीपुरा में पटरी के किनारे एक पुरुष का शव मिला और उत्तमपुरा में दो पुरुषों के शव मिले हैं. उन्होंने बताया कि शवों पर चोट के निशान हैं. मामले की जांच जारी है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।(Dead body found mp)

 

 

Read more:कलिंगा विश्वविद्यालय द्वारा ‘इमोशनल इंटेलिजेंस ऑफ कॉलेज टीचर्स’ विषय पर एफडीपी का आयोजन

 

 

हत्या या हादसा, पुलिस कर रही जांच

राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) के आरक्षक रामकिशोर ने बताया कि मुरैना रेलवे स्टेशन के तीन किलोमीटर के दायरे में रेल की पटरियों के किनारे एक महिला और चार पुरुषों सहित पांच लोगों के शव मिले हैं. उन्होंने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि इन लोगों की मौत किसी हादसे के कारण हुई, इन्होंने आत्महत्या की या मौत के पीछे कोई और कारण है. अधिकारियों ने बताया कि शवों की पहचान की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें