विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत और मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज यहाँ छत्तीसगढ़ विधानसभा परिसर में मंत्रीगणों के लिए नवनिर्मित कक्षों का उद्घाटन किया। इस अवसर विधानसभा उपाध्यक्ष श्री सन्तराम नेताम, संसदीय कार्य मंत्री श्री रविन्द्र चौबे, लोकनिर्माण विभाग के मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू सहित अन्य मंत्रीगण, संसदीय सचिव एवँ विधायकगण भी उपस्थित थे।(ministers of Rajya Sabha)

 

 

Read more:राज्यसभा के 12 मंत्रियों के लिए 12 करोड़ में तैयार किए गए हाईटेक कमरे,विधानसभा सत्र के दिन किया जाएगा लोकार्पण

12 मंत्रियों के लिए 12 करोड़ में तैयार किए गए हाईटेक कमरे,विधानसभा सत्र के दिन किया जाएगा लोकार्पण
ministers of Rajya Sabha

 

नवा रायपुर में मुख्यमंत्री और मंत्रियों के आवास का निर्माण अंतिम दौर में चल रहा है। हालांकि कोरोना संकट के कारण नए विधानसभा भवन का निर्माण रुक गया था। पिछले 22 साल से जीरो प्वाइंट स्थित भवन में विधानसभा का संचालन हो रहा है। यहां मंत्रियों का कमरा बेहद छोटा था, जिसे देखते हुए मंत्रियों के लिए हाइटेक कमरे बनाए गए हैं।(ministers of Rajya Sabha)

 

Read more:कलिंगा विश्वविद्यालय द्वारा ‘इमोशनल इंटेलिजेंस ऑफ कॉलेज टीचर्स’ विषय पर एफडीपी का आयोजन

 

राज्य सरकार के 12 मंत्रियों के लिए 12 करोड़ में कमरे तैयार किए गए हैं। इससे पहले विधानसभा अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष के कमरे का भी विस्तार किया गया था।(ministers of Rajya Sabha)

 

 

Read more:बिल्डिंग से कूदकर नाबालिक ने की थी खुदकुशी मामले में आरोपी गिरफ्तार, दुबई में रहकर कर रहा था ब्लैकमेल

 

विधानसभा अध्यक्ष डा चरणदास महंत ने कहा कि नवा रायपुर में विधानसभा भवन अभी बनना शुरू नहीं हुआ है, इसलिए मंत्रियों के कमरों का विस्तार किया गया है। गौरतलब है कि विधानसभा परिसर में मंत्रियों का कमरा बहुत छोटा था। चार कुर्सियों के अलावा अन्य कुछ भी रखने की व्यवस्था नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें