महाराष्ट्र के नासिक से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां ट्रक से टकराने के बाद एक बस में भीषण आग लग गई, जिसमें झुलसने से 11 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 10 व्यस्क और एक बच्चे शामिल हैं। पुणे की ओर जा रही इस बस में यह हादसा नासिक-औरंगाबाद रोड पर हुआ है। हादसे की पुष्टि नासिक पुलिस ने की है। नासिक पुलिस ने बताया कि शव और घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है।(fierce fire broke bus)

fierce fire broke bus
Breaking : ट्रक से टकराने के बाद बस में लगी भीषण आग बच्चे समेत 11 लोगों की मौत

 

 

Read more:Raipur : दुर्गा विसर्जन के दौरान पुलिस अधिकारियों से मारपीट : थाने के बाहर भी हुआ जमकर हंगामा

 

 

 

पुलिस ने बताया कि हादसा शुक्रवार रात हुआ है। यह हादसा सुबह 4 बजे के आसपास हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना के वक्त यात्री सो रहे थे और उन्हें बचने का मौका नहीं मिला। आंकड़े बताते हैं कि लगभग 25 लोग इसमें झुलस गए हैं। स्लीपर बस होने के चलते यात्री हादसे वक्त सो रहे थे। फिलहाल, घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। आशंका जताई जा रही है कि हादसे में जान गंवाने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है(fierce fire broke bus)

 

 

 

Read more:मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप छत्तीसगढ़ में 1 नवंबर से होगी धान की खरीदी

 

 

 

 

खबर है कि हादसे का शिकार हुई बस में 30 से ज्यादा यात्री सवार थे। करीब 11 लोगों की मौत के बाद भी कई यात्रियों के बस में फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने के लिए बचाव कार्य जारी है। इधर, दमकलें भी आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी हुई है।(fierce fire broke bus)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें