कुसमुंडा मार्ग पर बीती रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक चलती गाड़ी में आग लग गई. कोरबा से कुसमुंडा की ओर जा रहे ऑटो के इंजन में भयानक आग लग गई. आग धीरे धीरे सामने इंजन से होते हुए चालक के केबिन में सीट आदि से होते हुए टायरों में पंहुच गई और धूं-धूं कर जलने लगे. वाहन चालक ने किसी तरह वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई.(fire broke out in a moving car)

 

 

 

केबिन के बाद पीछे का हिस्सा चारों ओर लोहे के चादर से बना हुआ था, जिससे आग अंदर नहीं जा पाई परंतु चारों टायर पूरी तरह से खाक हो गए. टायरों में आग लगने के दौरान ब्लास्ट भी हुआ, जो वीडियो में दिखाई दे रहा है. चूंकि यह घटना कोरबा कुसमुंडा मार्ग के ठीक मध्य हुई इसलिए दमकल विभाग की गाड़ी को पहुंचने में समय लग गया, जिससे गाड़ी धू धू कर जलती रही.(fire broke out in a moving car)

 

 

Read more:पेंसिल के छिलके ने लेली 6 साल की बच्ची की जान,वजह जानकर रह जाएंगे आप हैरान

 

 

पिछले हिस्से को छोड़कर बाकी का हिस्सा पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. गाड़ी में सफेद रंग से पेंट हुआ था, जिसमे टू ब्रदर्श लिखा हुआ है. रास्ते से गुजरते लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया. ये घटना सर्वमंगला चैकी क्षेत्र में हुई है.(fire broke out in a moving car)

 

 

Read more:CG : कासगंज में पुल की रेलिंग तोड़ 50 फीट नीचे गिरी कार,3 पुरुष समेत एक महिला की मौके पर मौत,अस्थि विसर्जन कर घर लौट रहा था परिवार

 

 

 

वाहन मालिक की तलाश कर रही पुलिस

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली. सर्वमंगला चैकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि रात के वक्त यह घटना हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्रवाई करते हुए वाहन चालक की पतासाजी की तो वह घटना के बाद से फरार मिला. वाहन मालिक का पता किया जा रहा है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें