मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन के बीच हुई टक्कर के कारण बड़ा हादसा हो गया जिसमें 50 से ज्यादा यात्री इसकी चपेट में आने से घायल हो गए(Gondia many passengers injured)

Read more:स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय रायपुर में मंडल रेल प्रबंधक श्री श्याम सुंदर गुप्ता ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया.

गोंदिया में एक्सप्रेस पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, कई यात्री घायल, जानिए हादसे की वजह...
गोंदिया में एक्सप्रेस पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, कई यात्री घायल, जानिए हादसे की वजह…

 

जानकारी के मुताबिक  यह हादसा रात करीब 2.30 बजे का बताया जा रहा है जहां पर ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद बिलासपुर-भगत की कोठी एक्सप्रेस पैसेंजर ट्रेन आगे निकली थी। जैसे ही गोदिंया पहुंची  वैसे ही वहां पीछे से आ रही मालगाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में एक ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें 50 से अधिक लोग घायल हो गए।(Gondia many passengers injured)

Read more:कलिंगा विश्वविद्यालय में 75 वा स्वतंत्र दिवस “आजादी का अमृत महोत्सव” बड़े ही उत्साह से मनाया गया

किस वजह से हुआ हादसा

इस हादसे में बताया जा रहा है कि , टेक्निशियन की तरफ से सही सिग्नल नहीं मिलने के कारण यह हादसा हुआ है। इस हादसे में घायल हुए यात्रियो को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताते चलें कि, 50 से अधिक यात्री घायल हुए हैं और 13 को मामूली चोटें हैं। आपको बताते चले कि, सुबह 4.30 बजे री-रेलमेंट का काम पूरा हुआ, प्रभावित ट्रेन सुबह 5.24 बजे साइट से रवाना हुई। सुबह 5.45 बजे अप एंड डाउन ट्रैफिक बहाल किया गया। मामूली रूप से घायल हुए 2 लोगों का इलाज किया गया और उन्हें एक ही ट्रेन से छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें