बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर जिला मुख्यालय से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कैंप के लिए रविवार शाम को राशन और सब्जी भरकर जा रहे पिकअप वाहन को लूटकर नक्सलियों ने वाहन में आग लगा दी। तर्रेम थाना क्षेत्र के सारकेगुड़ा सीआरपीएफ कैंप के दो किलोमीटर पहले शाम चार बजे नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया।(Naxalites looted ration vehicle)

 

 

Read more:Raipur: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट मुकाबलों की टिकट ऑनलाइन बिक्री शुरू,इतने रुपए की होगी एक टिकट…

 

 

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद कुछ देर बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस व सीआरपीएफ की संयुक्त टीम जिला मुख्यालय के अलावा बासागुड़ा व सारकेगुड़ा से घटनास्थल के लिए रवाना की गई जिसकी देर शाम समाचार लिखे जाने तक सुरक्षा बलों की वापसी नहीं हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर से दोपहर एक बजे पिकअप वाहन राशन और सब्जी लेकर कोबरा 210 और सीआरपीएफ कैंप पेगडापल्ली कैंप 153 के लिए निकला था।(Naxalites looted ration vehicle)

 

 

 

Read more:Raipur news : स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर लड़कियों ने एक युवक की जमकर की धुनाई,शर्ट फाड़कर बेल्ट-बेल्ट से की पिटाई,देखिए वायरल वीडियो

 

 

 

रास्ते में घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने पिकअअप वाहन के पहुंचते की रोक लिया। ड्राइवर अमरजीत का मोबाइल छीनकर उसके आंख में पट्टी बांध दी और इसके बाद राशन व सब्जी लूटकर वाहन में आग लगा दी। वाहन मालिक ने बताया कि करीब ढाई लाख रुपये का राशन व सब्जी लोड थी। कुछ दैनिक उपयोग की सामग्री भी थी। घटना में 15-20 सशस्त्र नक्सलियों के शामिल होने की बात बताई गई है।(Naxalites looted ration vehicle)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें