रायपुर:- राजधानी रायपुर के माइनिंग ऑफिस के पीछे स्थित बसंत विहार कॉलोनी के गार्डन के पास में अज्ञात लोगों ने गोली चलाई।गोली चलाएं जाने का कारण अज्ञात है। गोली से एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है। कार में आरोपी मौके से फरार हुए। राजेंद्र नगर पुलिस और 112 की टीम उपस्थित।(News of firing in the in capital)

 

Read more:http://कलिंगा विश्वविद्यालय परिसर में 2 दिवसीय टीकाकरण शिविर (बूस्टर डोज) का आयोजन सम्पन्न

 

बताया जा रहा है कि जिस ब्यक्ति को गोली चली है ओ ड्राविंग सीट पे बैठा था जिसके बाद घायल व्यक्ति गाड़ी के पीछे साइड में जा कर बैठ गया जिसके बाद गार्डन से गाड़ी उस जगह से निकल गया  आपको बता दे कि पास के  ब्यक्ति ने बताया कि गोली की आवाज जैसे ही सुनाई दी तो  घर से बाहर निकले और घायल व्यक्ति गाड़ी में बैठते हुए देखा गया जिसके बाद उस जगह से गाड़ी निकल गया और रहवासियों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।(News of firing in the in capital)

 

Read more:http://प्रतापपुर थाना के नए थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह धुर्वे ने पदभार ग्रहण किया

 

घटनास्थल पर रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल  पहुँचे बता दे की यह घटना राजेंद्र नगर थाना का मामला है  बता दे कि जिस कार में गोली चली थी ओ कर लावारिश तेलीबांधा थाना के पास मिला जिसमे गाड़ी में घायल ब्यक्ति की उंगली कटी मिली लेकिन घायल ब्यक्ति और  आरोपी अभी भी फरार है।(News of firing in the in capital)

One thought on “राजधानी रायपुर में गोली चलने की खबर, एक घायल,आरोपी फरार …विस्तार से जाने कैसे हुआ ये घटना”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें