दुर्ग जिले के अमलेश्वर में गुरुवार को दिन दहाड़े हुई सराफा कारोबारी की हत्या का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। सराफा कारोबारी की हत्या कर लूट को अंजाम देने वाले दो संदेही देर रात दुर्ग पुलिस के हत्थे चढ़े है।पुलिस को रायपुर से वो बाइक भी बरामद हो गई है जिसका इस्तेमाल आरोपियों ने लूट में किया था, बाइक झारखंड पासिंग की है।(Police arrested two suspects)

 

 

Read more:बीआईटी रायपुर बना फुटबॉल में जोनल चैंपियन

 

इन्होंने दुकानदार पर एक दो नही करीब 5 फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतारा। घटना के कुछ देर बाद जब व्यवसाई का बेटा दुकान में पहुंचा तो उसने अपने पिता को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सराफा कारोबारी को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के क्षेत्र में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई, पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला, जिसमे 2 आरोपी हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देते साफ दिखाई दिए।(Police arrested two suspects)

 

 

 

Read more:Raipur : राजधानी में डबल मर्डर,वकील ने अपनी पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट,जाने क्या है पूरा मामला

 

 

 

पुलिस द्वारा बरामद की गई झारखंड पासिंग बाइक

पुलिस ने फुटेज आस पास के थानों में भेज दिया। वहीं क्षेत्र के अन्य सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस ने खंगाले, पुलिस की कई टीमें आसपास के जिलों में भी रवाना की गई। इस बीच पुलिस को लूट में उपयोग की गई बाइक रायपुर से बरामद हुई, जो झारखंड पासिंग की है। मिले सबूतों के आधार पुलिस के हत्थे चढ़े दो संदेहीयो से फिलहाल पूछताछ जारी है, पुलिस ये दावा कर रही है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।(Police arrested two suspects)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें