भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन टी20i मैचों की सीरीज को लेकर उत्सुकता बढ़ चुकी है और फैंस इन दो धाकड़ टीमों के बीच अगला मैच देखने को बेताब हैं। पहले टी20i में टीम इंडिया की हार के बाद भारतीय फैंस  दूसरे टी20i में टीम इंडिया के पलटवार की उम्मीद लगाए बैठे हैं। जोकि नागपुर के VCA स्टेडियम में 23 सितंबर को होने वाला है । ऐसे में हैदराबाद में 25 सितंबर को होने वाले तीसरे टी20i के लिए जब टिकट बिकने शुरू हुए तो हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी और भगदड़ मच गई।(police lathi charged cricket)

 

 

Read more:कलिंगा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित वाद-विवाद प्रतियोगिता मेंप्रथम स्थान पर रहीं बीएजेएमसी पंचम सेमेस्टर की हुनेश्वरी पैकरा

 

 

हालांकि पिछले कुछ दिनों में, हैदराबाद में क्रिकेट प्रशंसक भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरे टी20i का टिकट पाने के लिए बड़ी संख्या में सामने आए हैं। मैच 25 सितंबर को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है। लेकिन गुरुवार को जिमखाना मैदान के बाहर प्रशंसकों पर लाठीचार्ज करने से अफरा-तफरी मच गई, जहां टिकट बेचे जाते हैं। बताया गया है कि 20 से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. उनमें से कुछ को कथित तौर पर अस्पताल भी ले जाया गया है(police lathi charged cricket)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें