छत्तीसगढ़ के तमाम क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एक बार फिर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 27 सितंबर से होने जा रहा है। आपको बता दें की रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज में मंगलवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच श्रीलंका लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा। वहीं दूसरा शाम 7.30 बजे से मैच इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा। कप्तान श्रीलंका की टीम तिलरत्ने दिलशान की कप्तानी में उतरेगी। जिसके दिग्गज खिलाड़ी सनथ जयसूर्या शामिल हैं। वहीं बांग्लादेश टीम के कप्तान हसन की कप्तानी में टीम उतरेगी।(Raipur International Stadium today)

 

Raipur International Stadium today
Road safery cricket 2022 : रायपुर के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होने जा रहे आज दो मुकाबले मुकाबले,दर्शकों के लिए रखे गए मुफ़्त पासेस?

 

Also read:जांजगीर-चांपा: सांप काटने से माँ – बेटी की मौत और एक बेटी की हालत गंभीर

 

 

वहीं दूसरे मैच की में इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम की कमान इयान बेल और आस्ट्रेलिया टीम की कमान शेन वाटसन के हाथो हैं। दूसरा मैच काफी रोमांचक देखने को मिलेगा। जीतने वाली टीम सेमीफाइनल खेली।(Raipur International Stadium today)

 

 

Read more:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का शराबबंदी को लेकर आया बड़ा बयान,ऐसे होगी प्रदेशभर में शराबबंदी?

 

 

उस दिन बांग्लादेश लिजेंड्स-श्रीलंका लिजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लिजेंड्स-इंग्लैंड लिजेंड्स के बीच अंतिम लीग मैच खेला जाना है। जिसके लिए आयोजकों द्वारा ये संकेत मिल रहे हैं कि इन मैचों में पास फ्री रखा जाएगा। क्योंकि इंडिया लिजेंड्स के मैच इन लीग मैंचों में दर्शकों को देखने को नहीं मिलेगा। बता दें कि यहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के दो लीग मुकाबले, दो सेमीफाइनल और फाइनल मैच खेले जाने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें