छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रील बनाने के शौक ने एक लड़के की जान ले ली. इंस्टाग्राम पर सुसाइड मामले को लेकर लड़का रील बना रहा था. तभी उसका पैर फिसल गया और वह बिल्डिंग की छत से नीचे आ गिरा. इससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.(Student fell from the roof)

 

Read more:घर बैठे कैसे लगाएं बागेश्वर धाम में अर्जी, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने स्वयं बताया उपाय

 

दरअसल, जांजगीर चांपा जिले में बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र के सरखो गांव निवासी आशुतोष गंधर्व साइंस कॉलेज की छत पर चढ़कर सुसाइड को लेकर रील बना रहा था. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वो छत से नीचे आ गिरा. सिर में चोट लगने की वजह मौके पर ही उसकी मौत हो गई.(Student fell from the roof)

 

Read more:बागेश्वर धाम सरकार के दिव्य दरबार के लिए अब नहीं कटवानी पड़ेगी पर्ची,धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने खुद बताया नया नियम

 

मचा कोहराम

इसकी सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजन मौके पर पहुंचे और बेटे का शव देखकर फफक- फफककर रोने लगे. इसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

 

Read more:छत्तीसगढ़ सरकार का अहम फैसला,अब थर्ड जेंडर को भी मिलेगी पेंशन,हर महीने मिलेंगे 350 रुपए

 

मामले में पुलिस का बयान

पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज किया जा रहा है. आशुतोष गंधर्व साइंस कॉलेज में पढ़ता था. यहीं कॉलेज परिसर की छत पर वो दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम रील बना रहा था. तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वो अपने दोस्त के साथ सुसाइड मामले पर रील बनाने की कोशिश कर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें