रीवा शहर के संजय गांधी अस्पताल की पार्किंग में पहुंचने के बाद पहले कर्मचारी का अपहरण कर लिया गया. इसके बाद उसे 500 मीटर दूर ले जाकर कई वार किए गए। घायल युवक किसी तरह पार्किंग तक पहुंचा। जब साथियों ने लहूलुहान अवस्था में देखा और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने जाकर मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।(Rewa Sanjay Gandhi Hospital)

 

 

Read more:समझौते की संभावना खत्म होने पर तुरंत मिलेगा तलाक, सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला,जाने क्या था पूरा मामला

 

मिली जानकारी के अनुसार सनी पटेल नईगढ़ी । ढेकहा थाने के सिविल लाइंस निवासी सन्नी पटेल बीती रात हमेशा की तरह संजय गांधी अस्पताल की पार्किंग में ड्यूटी पर था. तभी देर रात दो बाइक पर आधा दर्जन बदमाश आए। मारपीट करते हुए युवक को पार्किंग से बाइक पर बिठा लिया। बदमाशों ने युवक को वहां से 500 मीटर दूर धोबिया।(Rewa Sanjay Gandhi Hospital)

 

Read more:Breaking news : छत्तीसगढ़ सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत,58% आरक्षण पर लगी रोक हटाई

 

धारदार चाकू से कई वार किए

बदमाशों ने सनी पटेल पर धारदार चाकु से कई वार किए। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक आरोपी अस्पताल परिसर में पड़ा हुआ था। तो किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपियों को शक था कि वीडियो पार्किंग में पोस्ट करने वाले कर्मचारी ने बनाया है। ऐसे में कई आरोपी प्रतिशोध की भावना से सामने आए हैं। इसके बाद वे वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।(Rewa Sanjay Gandhi Hospital)

 

Read more:ब्रेकिंग न्यूज़ : नंदकुमार साय कांग्रेस में हुए शामिल, सीएम भूपेश बघेल ने दिलाई कांग्रेस की सदस्यता

 

 

तीन आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

अमहिया पुलिस ने कहा कि चाकूबाजी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि दो फरार हैं। पीड़ित का बयान लेने के बाद पीटीएस निवासी मनु उर्फ ​​ज्ञानेंद्र सिंह, रिजवान खान बिछिया और सागर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया. सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

By Ankit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताज़ा खबरें